Sat. Jun 15th, 2024

It’s All About Cinema

Media ट्रायल से परेशान होकर रकुल प्रीत सिंह ने किया दिल्ली हाईकोर्ट का रुख

1 min read

सुशांत सिंह राजपूत के मौत के मामले में जबसे ड्रग्स का एंगल सामने आया है तबसे बॉलीवुड में हड़कंप मचा हुआ है. बॉलीवुड हमेशा से लाइम लाइट में रहा है लेकिन जबसे बॉलीवुड में ड्रग्स का कनेक्शन सामने आया है तबसे यह और भी ज्यादा लाइम लाइट में आ गया है. बॉलीवुड की बड़ी – बड़ी अभिनेत्रियां दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, श्रद्धा कपूर और रकुल प्रीत सिंह का नाम सामने आने से ये मामला और भी बढ़ गया है. वहीं ड्रग्स मामले में Media ट्रायल से परेशान होकर एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह ने दिल्ली उच्च न्यायलय का रुख किया है.

 Media filmania magazine http://www.filmaniaentertainment.com/magazine/

रकुल ने हाई कोर्ट में दायर की याचिका

दिल्ली हाई कोर्ट में रकुल प्रीत सिंह ने एक याचिका दायर की है ताकि उत्तरदाताओं को यह सुनिश्चित करने के लिए एक अंतरिम निर्देश दिया जा सके कि Media उनके ड्रग्स केस से सम्बन्धित किसी भी कार्यक्रम को प्रसारित या प्रकाशित न करे. दरअसल कुछ दिन पहले एक्ट्रेस राकुलप्रीत सिंह ने दिल्ली उच्च न्यायालय में एक याचिका दायर की थी, जिसमें उन्होंने सूचना प्रसारण मंत्रालय से एक निर्देश जारी करने की मांग की थी कि ड्रग्स मामले में उनका नाम लेने से रोका जाए. मंत्रालय की तरफ से कोई जवाब न आने पर उन्होंने इस पर एक बार फिर से याचिका पर जोर देते हुए उच्च न्यायालय से इसमें अंतरिम निर्देश देने की अपील की है.

रिया ने लिया था रकुल का नाम

हाईकोर्ट इससे पहले की गयी राकुलप्रीत की उस याचिका पर केंद्र से जवाब भी तलब किया था. जिसमे उन्होंने ड्रग्स वाले मामले में उनको जोड़ने वाले Media कार्यक्रमों के प्रसारण पर रोक रोक लगाने की मांग की थी. कोर्ट ने केंद्र, प्रसार भारती और प्रेस परिषद से एक्ट्रेस की याचिका पर जल्द फैसला लेने को कहा. आपको बता दे कि रकुल प्रीत सिंह का नाम ड्रग्स मामले में सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती से पूछताछ के समय सामने आया था. हाल ही में ड्रग्स मामले में एनसीबी ने धर्मा प्रोडक्शन के प्रोड्यूसर रह चुके क्षितिज रवि प्रसाद को गिरफ्तार भी किया है.

ये भी पढ़े, Deepika,श्रद्धा और सारा के मोबाइल हुए जब्त, एनसीबी कराएगी फोरेंसिक जांच

मृत्युंजय चौधरी