Wed. Oct 5th, 2022

It’s All About Cinema

मराठी Actor आशुतोष भाकरे ने किया सुसाइड, मात्र 32 साल थी उनकी उम्र

1 min read

फिल्म इंडस्ट्री के लिए 2020 का साल काफी भारी पड़ा है. इंडस्ट्री ने कई दिग्गज कलाकारों को खो दिया हैं. जिनका अभिनय का जादू लोगों को अपनी ओर आकर्षित करता था. इसी में बॉलीवुड के बेहतरीन एक्टर सुशांत की खुदकुशी की खबर सबसे ज्यादा दुखद थी. और ऐसे में अब मराठी Actor आशुतोष भाकरे के सुसाइड करने की खबर सामने आई है.

filmania magazine http://www.filmaniaentertainment.com/magazine/ Actor

फ्लैट में ही फंदा लगाकर दी जान

अभिनेता ने अपने मुंबई के नांदेड़ स्थित घर मे फांसी लगाकर अपनी जीवन डोर काट ली है. बताया जा रहा है कि अभिनेता कुछ समय से डिप्रेशन के शिकार थे. रिपोर्ट्स के अनुसार एक्टर एक महीना पूर्व ही नांदेड़ लौटे थे. पुलिस ने बताया कि बंगले में उनका शव फंदे में लटका हुआ मिला था. यह जानकारी उन्हें अभिनेता के माता पिता से पता चली थी. जिन्हें भी गणेश नगर इलाके के फ्लैट में पहुंचकर ही ज्ञात हुआ था. पुलिस मामले की जांच कर रही है. जिसमें उनके परिवार से पूछताछ कर उनके बयान दर्ज किया जाएगा. सामने आ रहा है कि पिता ने अपने बयान में किसी को भी बेटे की मौत का जिम्मेदार नहीं ठहराया है.

ये भी पढ़े, ये भी पढ़े, Mumbai Police ने सुशांत के कुक से फिर से की पूछताछ

इंडिस्ट्री संग फैंस है बेहद निराश

मराठी एक्ट्रेस मयूरी देशमुख से अभिनेता ने 2016 में शादी की थी. आशुतोष ने  ‘भाकर’ और ‘इचार ठरला पक्का’ जैसी फिल्मों में अभिनय कर अपनी पहचान बनाई थी. वहीं अब पूरा सिनेमा जगत Actor के जाने से दुखी है. उनके फैंस भी यकीन नहीं कर पा रहे कि उन्होंने ऐसा खतरनाक कदम उठाया है. फिल्म में मयूरी के सह कलाकार शशांक केटकर ने एक्टर के दुनिया छोड़ने पर दुख जताया है. उन्होंने कहा कि उनका इस बात को विश्वास करना बहुत मुश्किल है. भगवान से प्राथना कर मयूरी और उनके परिवार को दुख सहने की शक्ति प्रदान करने की बात कही.

Simran Sachdeva

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *