Tue. Feb 7th, 2023

It's All About Cinema

Mahesh Bhatt का सुशांत मामले में दर्ज हुआ बयान, पूछे गए कई अहम सवाल

1 min read

सुशांत सिंह सुसाइड केस में महाराष्ट्र पुलिस अपनी जाचं में लगी हुई है. अभी तक लगभग 37 लोगों से इस प्रकरण में पूछताछ कर चुकी है. लेकिन इस तफ्तीश को आगे बढ़ाते हुए मुंबई पुलिस ने फिल्म निर्माता -निर्देशक महेश भट्ट को बीते दिनों अपने बयान दर्ज कराने के लिए समन भेजा गया था. आज सांताक्रूज पुलिस स्टेशन में Mahesh Bhatt ने पहुंचकर अपने बयान दर्ज कराया. यह पूछताछ लगभग 2 घंटे तक चली लेकिन महेश भट्ट के द्वारा दी गई जानकारी को मुंबई पुलिस ने अभी तक किसी भी प्लेटफार्म पर शेयर नहीं की है.

filmania magazine http://www.filmaniaentertainment.com/magazine/ Mahesh Bhatt

रिया चक्रवर्ती और फिल्म ‘सड़क 2’ को लेकर भी की गई पूछताछ

Mahesh Bhatt से सुशांत सिंह राजपूत और रिया चक्रवर्ती के रिश्तो को लेकर पूछताछ की गई क्योंकि रिया चक्रवर्ती अपने निजी और व्यक्तिगत जीवन के मसलों पर भी महेश भट्ट से हमेशा सलाह लेती थी. जिसकी जानकारी रिया चक्रवर्ती ने खुद अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर शेयर किया था. जबकि दूसरी ओर महेश भट्ट की आगे आने वाली फिल्म ‘सड़क 2 ‘को लेकर भी पूछताछ की गई. इस फिल्म के लिए सबसे पहले सुशांत सिंह राजपूत को चुना गया था लेकिन बाद में यह रोल आदित्य राय कपूर को दे दिया गया था.

ये भी पढ़े, सुशांत की आत्महत्या के बाद सलमान खान के Posts के कमेंट्स क्यों किये जा रहे डिलीट.!

महाराष्ट्र के गृह मंत्री ने दिया था कार्यवाही का निर्देश

बीते रविवार को महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख ने कहा था कि सुशांत सिंह की गुत्थी को सुलझाने के लिए फिल्म निर्देशक Mahesh Bhatt और करण जौहर की मैनेजर से पूछताछ की जाएगी. लेकिन बाद में इस बयान को बदलते हुए कहा गया कि करण जौहर के बदले धर्मा प्रोडक्शन के सीईओ अपूर्व मेहता को समन भेजा जाएगा और पूछताछ के लिए उनके बयानों को रिकॉर्ड किया जाएगा. जिसपर कंगना रनौत ने अपनी नाराजगी को व्यक्त करते हुए कहा है कि करण जौहर को भी पूछताछ के लिए मुंबई पुलिस को बुलाना चाहिए.

Anurag Pandey


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *