Sat. May 18th, 2024

It’s All About Cinema

“Laapataa Ladies” ने थिएटर में पूरे किए अपने शानदार 50 दिन

1 min read

  • मुंबई ब्यूरो

जियो स्टूडियोज और आमिर खान प्रोडक्शंस की ‘Laapataa Ladies’, जिसे किरण राव ने डायरेक्ट किया है, साल की सबसे खूबसूरत फिल्मों में से एक है. 1 मार्च 2024 को रिलीज हुई फिल्म को फैंस और दर्शकों द्वारा उसके संदेश से भरी और एंटरटेनमेंट कहानी के लिए खूब सराहा गया. फिल्म की रिलीज के बाद से ही लोगों का ध्यान फिल्म पर तेजी से बढ़ा है, और सभी जगहों पर इसके बारे में चर्चा हो रही है.

https://www.youtube.com/@RAAGSHRIFILMANIAMUSIC

बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त परफॉर्मेंस का सिलसिला जारी रखते हुए, फिल्म ने अब सिनेमाघरों में अपने 50 दिन पूरे कर लिए हैं. ऐसे में इस जानकारी को शेयर करते हुए मेकर्स ने सोशल मीडिया पर लिखा है –

“हंसी और ड्रामा के साथ रूढ़िवादिता को तोड़ते हुए! #LaapataaLadies के 50 दिन सेलिब्रेट कर रहे हैं.

https://www.instagram.com/p/C57nRAmrtC5/?igsh=anZpYzc1djFkbDVk

‘लापता लेडीज़’ ने सिनेमाघरों में बॉक्स ऑफिस पर बहुत अच्छा परफॉर्म ही नहीं किया है, बल्कि यह टोरंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल (TIFF) में भी स्क्रीन किया गया था.

आमिर खान प्रोडक्शंस ने लापता लेडीज़ के जरिए फिर से मजबूत कंटेंट पर अपनी पकड़ साबित की है. फिल्म ने ऑडियंस को अनलिमिटेड मस्ती के साथ बांधे रखा है. जबकि इसमें कॉमेडी और एंटरटेनमेंट का तड़का लगा है, ये देश की महिलाओं से जुड़े अहम मुद्दों पर भी रोशनी डालती है.

मास्टर ऑफ कल्ट क्लासिक दिबाकर बनर्जी का “लव सेक्स और धोखा 2” के सेट से मेकर्स ने जारी किया BTS वीडियो

जियो स्टूडियोज द्वारा प्रस्तुत, ‘लापता लेडीज’ किरण राव द्वारा निर्देशित और आमिर खान और ज्योति देशपांडे द्वारा निर्मित है. यह फिल्म आमिर खान प्रोडक्शंस और किंडलिंग प्रोडक्शंस के बैनर तले बनाई गई है, जिसकी स्क्रिप्ट बिप्लब गोस्वामी की अवॉर्ड विनिंग कहानी पर आधारित है. फिल्म के स्क्रीनप्ले और डायलॉग को स्नेहा देसाई द्वारा लिखा गया है, जबकि बाकी डायलॉग्स को दिव्यनिधि शर्मा द्वारा लिखा गया है. यह फिल्म अब सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है.