Mon. Nov 28th, 2022

It’s All About Cinema

क्या सुशांत ने आत्महत्या से पहले किये थे ट्वीट्स? जानिए इन वायरल ट्वीट्स का सच

Sushant Singh Rajput


– फिल्मेनिया टीम

सुशांत सिंह राजपूत की मृत्यु के बाद से उनके आत्महत्या के कारण को लेकर सस्पेंस बना हुआ है. चारों तरफ यही चर्चा है कि आखिर इतने टैलेंटेड और सफल अभिनेता ने इतना बड़ा कदम कैसे उठा लिया. इस घटना को लेकर सोशल मीडिया में कई तरह की बातें चल रही हैं. कुछ लोग उनके इस कदम के पीछे अवसाद तो कुछ बॉलीवुड में चल रहे नेपोटिज्म को कारण बता रहे हैं.

अभी सोशल मीडिया पर कुछ ट्वीट्स तेजी से वायरल हो रहे हैं और ये दावा किया जा रहा है कि ये ट्वीट्स सुशांत ने आत्महत्या करने से पहले किये थे. ट्वीट्स करने के बाद उन्होंने फिर इन ट्वीट्स को डिलीट भी कर दिया था. सोशल मीडिया पर इन तीन ट्वीट्स के स्क्रीशॉट वायरल होते ही लोग सोशल मीडिया पर उनके जस्टिस के लिये मुहिम चलाने लगे हैं.

उन ट्वीट्स के मुताबिक पहली ट्वीट में लिखा है कि हम पुरुषों से हमारी मेंटल हेल्थ, सेहत और हमारे ख्याल को लेकर कुछ नहीं पूछा जाता. मैं इन सब चीजों से काफी गुजर चुका हूं और अब ऐसी कोशिशें करके थक चुका हूं. आपसभी के साथ मेरा सफर काफी लंबा रहा. मैं नहीं जानता कि मैं ये ट्वीट क्यूं कर रहा हूं.

दूसरे स्क्रीशॉट ट्वीट में लिखा है कि मैं अपनी जिंदगी की सारी परेशानियों से लड़कर थक चुका हूं. कुछ देर बाद मैं ये ट्वीट डिलीट करने जा रहा हूं. मैं चाहता हूं, आप सबको ये पता चल सके कि मैं इस मेडिकोर सक्सेस से तंग आ चुका हूं. अब मुझे फेम नहीं चाहिए, बहुत आरामदायक होता होगा ये लेकिन इसे बर्दाश्त करना काफी कठिन है.

तीसरे और आखिरी ट्वीट में लिखा है कि मैं अब सब कुछ खत्म करने जा रहा हूं. एक अच्छे अंत के लिए, मैं अब दूर जा रहा हूं लेकिन आप सबके साथ रहने के लिए. हो सकता है इसके बाद कई सारी बातें होने लगे. अपने ख्याल अंदर रखना बंद कर दें. मिलेंगे, दुनिया के दूसरी तरफ गुड बाय.

इन सारे ट्वीट्स के बारे में एक न्यूज वेबसाइट ने फेक होने का दावा किया है. सुशान्त सिंह राजपूत की टीम ने इन ट्वीट्स को खारिज करते हुये इसे फेक बताया है. उनका कहना है कि सुशांत ने ऐसा कोई ट्वीट नहीं किया था. अभी तक वायरल हो रहे इन ट्वीट्स के स्क्रीशॉट की सत्यता का कोई प्रमाण नहीं मिला है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *