Sat. Jun 15th, 2024

It’s All About Cinema

KRG और TVF के कोलेबोरेशन में बनीं “पाउडर” का मस्ती से भरा टीजर हुआ रिलीज

1 min read

  • मुंबई ब्यूरो

KRG और TVF ने पिछले साल अगस्त में ‘पाउडर’ नाम के अपने एक प्रोजेक्ट के साथ अपनी पार्टनरशिप की घोषणा की थी. ऐसे में, अब मेकर्स ने उस प्रोजेक्ट से एक टीज़र जारी किया है जो एक फनी एडवेंचर जैसा नजर आ रहा है. बता दें कि, यह कहानी एक छोटे शहर के युवा लोगों के ग्रुप पर आधारित है, जो जल्दी से जल्दी अमीर बनने के बड़े सपने देखते हैं. लेकिन, उनकी प्लानिंग कभी सफल नहीं होती है, और आखिर में उनके पीछे अलग-अलग दुश्मन पढ़ जाते हैं. इन सबके बीच में एक मिस्ट्री से भरपूर चीज है जिसे ‘पाउडर’ कहते हैं, जो हर किसी को चाहिए क्योंकि वह बहुत ही कीमती है. अब सवाल यह उठता है कि क्या वे अपने दुश्मनों को मात दे पाएंगे? क्या उनके सपने सच होंगे? और क्या कोई असल में ‘पाउडर’ की असली पावर को समझ पाएगा? इन सभी सवालों के जवाब आपको 12 जुलाई को मिलेंगे, जब फिल्म आपके नज़दीकी सिनेमाघरों में, पूरे देश और दुनिया भर में प्रीमियर होगी. ‘पाउडर’ एक मज़ेदार और लाइट हार्टेड कन्नड़ फ़िल्म है, जो हर जगह मौजूद भारतीयों के लिए बनाई गई है.

‘पाउडर’ एक कन्नड़ फिल्म है जिसे KRG स्टूडियो ने बनाया है. यह अपकमिंग स्टूडियो, जो सिनेमाघरों के लिए फिल्में बनाता है, खासकर साउथ की भाषाओं में, उसने पहली बार TVF के साथ इस प्रोजेक्ट के लिए हाथ मिलाया है. TVF एक पॉपुलर कंपनी है, जो बेहतरीन सीरीज बनाती है और इसके लिए कई अवॉर्ड्स भी अपने नाम कर चुकी है. बता दें कि यह फिल्म TVF की पहली फिल्म होने के साथ, कन्नड़ इंडस्ट्री में पहला कदम भी है.

फिल्म के बारे में बात करते हुए KRG के कार्तिक गौड़ा और TVF के अरुणाभ कुमार ने कहा है, “हमारा एम अलग – अलग कहानियाँ साझा करना है, जो यंग एडल्ट्स को उनकी ग्लोरी के साथ सामने लाती हैं. ‘पाउडर’ हमारा पहला प्रोजेक्ट है, और हमें उम्मीद है कि यह वही दिखाएगी. हमें डेल्ही बेली, फुकरे मूवी और हाल ही में आई मडगांव एक्सप्रेस जैसी बेहतरीन कॉमेडी फिल्में देखना बहुत पसंद है. हमें लगता है कि अपनी फिल्म के साथ हमने एक बहुत ही मजेदार फिल्म बनाई है, जिसे हर जगह के कन्नड़ दर्शक और यंग एडल्ट देख जोर से हंसेंगे. हमें उम्मीद है कि आपको फिल्म पसंद आएगी और हम वादा करते हैं कि आने वाले समय में भी हम आपके लिए नई और एक्साइटिंग कहानियां लेकर आते रहेंगे.”

 TVF के बारे में: अपनी स्थापना के बाद से ही TVF अपने फाउंडर अरुणाभ कुमार के साथ मिलकर पिछले 10 सालों से ओरिजनल कंटेंट बना रहा है. TVF ने रूढ़िवादिता को तोड़ दिया है और लाखों लोगों के साथ जुड़कर ऐसे कंटेंट को क्रिएट किया है, जो आसानी से पॉपुलर हो जाते हैं और एंटरटेनमेंट पसंद करने वाले भारत के यंग दर्शकों के बीच काफी पॉपुलर हैं. पिछले कुछ सालों में कई दूसरे मीडिया कम्पनियों और स्टूडियो के आने के बावजूद, TVF भारत में हाई क्वालिटी वाले वेब कंटेंट को उपलब्ध कराने वाली सबसे विश्वास वाली कम्पनियों में से एक बनी हुई है, जो पूरे परिवार का मनोरंजन कर सकती है.

Anushka Sharma और Virat Kohli ने वामिका और अकाय की प्राइवेसी रखने के लिए पापराज़ी को धन्यवाद दिया

 KRG के बारे में – सात साल पहले, KRG ने अपने फाउंडर कार्तिक गौड़ा के नेतृत्व में और लंबे समय के सहयोगी योगी जी राज के सपोर्ट से, कन्नड़ दर्शकों को शानदार कहानी देने को प्राथमिकता देने का संकल्प लिया. आज के समय ने KRG को अब तक की सबसे बड़ी कहानी कहे जाने वालों में से एक के रूप में सबसे आगे ला खड़ा किया है. इस लक्ष्य को ध्यान में रखते हुए, उन्होंने कन्नड़ से शुरुआत करते हुए, स्थानीय भाषाओं में अग्रणी कहानीकार बनने का लक्ष्य रखते हुए, कंटेंट बनाना शुरू किया. उन्होंने उन लोगों के साथ सार्थक साझेदारी और सहयोग बनाने की कोशिश की जो उनके दृष्टिकोण के हिसाब से सोचते हैं.