Sat. Apr 20th, 2024

It’s All About Cinema

किरण राव की ‘लापता लेडीज़’ का दूसरा गाना ‘Sajni’ हुआ रिलीज

1 min read
lapataa ladies filmania entertainment

  • मुंबई ब्यूरो

किरण राव द्वारा निर्देशित फिल्म ‘लापता लेडीज़’ का ट्रेलर मजेदार है. इससे उत्साह बढ़ा है कि निर्देशक किरण राव इस बार अपने दर्शकों के लिए क्या लाई हैं. ‘डाउटवा’ गाने को दर्शकों से अच्छी प्रतिक्रिया मिली है, जिसके बाद फिल्म के नए ‘Sajni’ गाने के साथ निर्माताओं ने जनता को मनोरंजन प्रदान किया है.

sajni

‘सजनी’ लापता लेडीज जैसे कॉमेडी-ड्रामा का दूसरा गाना   है, जिसमें रोमांस और प्यार की झलक देखने मिल रही है.  गाने को अरिजीत सिंह ने गाया है और संगीत राम संपत ने दिया है जबकि दिव्यनिधि शर्मा ने गाने के बोल लिखे हैं.

‘सजनी’ गाना आपके प्यार भरे दिल के लिए बहुत ही खास है. यह गाना एक सुंदर मेलोडी है जो आपके दिल को छू जाएगी. इसके लिए लिखे गए शब्दों के साथ, यह गाना ‘प्यार’ की मीनिंग को बहुत ही अच्छे तरीके से बयां करता है.

इन पांच कारणों से बिल्कुल मिस न करें शाहिद कपूर और कृति सेनन की अनोखी लव स्टोरी, फैमिली के साथ valentine week बन जाएगा धांसू

जियो स्टूडियोज द्वारा प्रस्तुत, ‘लापता लेडीज’ किरण राव द्वारा निर्देशित और आमिर खान और ज्योति देशपांडे द्वारा निर्मित है. यह फिल्म आमिर खान प्रोडक्शंस और किंडलिंग प्रोडक्शंस के बैनर तले बनाई गई है, जिसकी स्क्रिप्ट बिप्लब गोस्वामी की अवॉर्ड विनिंग कहानी पर आधारित है. फिल्म के स्क्रीनप्ले और डायलॉग को स्नेहा देसाई द्वारा लिखा गया है, जबकि बाकी डायलॉग्स को दिव्यनिधि शर्मा द्वारा लिखा गया है. यह फिल्म 1 मार्च 2024 को रिलीज के लिए पूरी तरह तैयार है.