Fri. Feb 23rd, 2024

It’s All About Cinema

कारगिल गर्ल गुंजन सक्सेना की बायोपिक फिल्म अब नेटफ्लिक्स पर आएगी, जान्हवी कपूर हैं मुख्य भूमिका में


रूमा सिंह

धड़क फिल्म से बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाने वाली श्रीदेवी की बेटी जान्हवी कपूर की नई फिल्म आने वाली है. हालांकि जान्हवी की नई फिल्म गुंजन सक्सेना की रिलीज को लेकर सोशल मीडिया पर कई दिनों से खबरें चल रही थी. अब फिल्ममेकर करण जौहर ने मौजूदा हालातों को देखते हुए ऐलान कर दिया है कि यह फिल्म सिनेमाघरों में ना आकर नेटफ्लिक्स पर आएगी.

नेटफ्लिक्स ने इस फिल्म का पहला लुक शेयर करते हुए लिखा है कि एक असाधारण लड़की और असाधारण यात्रा, गुंजन सक्सेना द कारगिल गर्ल आ रही है, जल्द ही. यह फिल्म भारतीय वायुसेना के पायलट गुंजन सक्सेना के बायोपिक पर आधारित है. गुंजन सक्सेना के किरदार को जान्हवी कपूर ने निभाया है और गुंजन के पिता के रूप में पंकज त्रिपाठी है.

गुंजन सक्सेना का एक वीडियो भी नेटफ्लिक्स ने शेयर किया है. जिसका वॉयस ओवर जान्हवी कपूर ने दिया है. इस वीडियो में गुंजन की जिंदगी की झलकियों को भी दिखाया गया है. बता दे गुंजन भारतीय वायुसेना की पहली महिला पायलट है, जिसे कारगिल युद्ध के दौरान भेजा गया था.

गौरतलब है कि कोरोना वायरस लॉकडाउन के कारण सिनेमाघर बंद होने की वजह से कई फिल्में ओटीटी प्लेटफार्म की ओर रुख कर रही है, जिसे सिनेमाघरों के लिए बनाई गई थी.