Fri. Feb 23rd, 2024

It’s All About Cinema

Karan Johar लेंगे ट्रोलर्स के खिलाफ लीगल एक्शन, परिवार को मिली मारने की धमकी

1 min read

सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से ही आउटसाइडर-इनसाइडर पर हो रहा विवाद अब बढ़ता ही जा रहा है. कुछ लोग इस एक्टर की मौत की वजह बॉलीवुड में हो रहे भाई -भतीजावाद को मान रहें हैं. जिस कारण लोगों ने कई स्टार्स पर निशाना साधा है. जिनमें से एक फिल्म निर्देशक Karan Johar है जो पिछले कई दिनों से जमकर ट्रोल हो रहें हैं. काफी समय से उनपर नेपोटिज्म को बढ़ावा देने के आरोप लगाए जा रहें हैं.

Karan Johar

करण हो रहें बुरी तरह से ट्रोल

जहां ट्रोलर्स को कई सितारों ने उनके लगाए हुए आरोपों का मुंहतोड़ जवाब दिया है. वहीं करण जौहर ने काफी समय से चुप्पी साधी हुई थी. लेकिन अब उनके बच्चे यश-रूही के साथ उनकी मां हीरू जोहर को जान से मारने की धमकी दी गई है. जिस वजह से करण जौहर उनके खिलाफ लीगल एक्शन लेने की तैयारी में हैं. रिपोर्ट्स के अनुसार Karan Johar के एक करीबी ने बताया कि उन्होंने उन धमकाने वाले यूजर्स को लेकर वकील से उनपर हो रही साइबर बुल्लिंग के बारे में बात की है. करण ने टेक टीम से भी कांटेक्ट किया है, जो अब सोशल मीडिया ट्रोलर्स के अकाउंट को ट्रेस करने में लगी है.

ये भी पढ़े, Vidya Balan ने सुशांत की आत्महत्या पर कही बड़ी बात, बोलीं- किसी को जिम्मेदार न ठहराए

ट्रोलर्स को चुकानी पड़ सकती है भारी कीमत

अगर Karan Johar उनपर केस करते है तो उन्हें हिंसक मैसेज भेजने और शारीरिक क्षति पहुंचाने की धमकी देने के जुर्म में लाखों का फाइन चुकाना पड़ सकता है. इसके साथ धारा 67 और आईपीसी की धारा 507 के अंतर्गत जेल की सजा भी काटनी पड़ सकती है. इससे पहले भी करण जौहर को एसएमएस के जरिए जान से मारने की धमकी मिल चुकी है. जिसकी उन्होंने पुलिस को इस मामले की जांच करने के लिए सौंप दिया था. बता दें कि सुशांत की गर्लफ्रैंड रिया को भी हाल ही मे किसी इंस्टाग्राम यूजर ने हत्या की धमकी दी थी. रिया ने इसकी शिकायत पुलिस थाने में की है और इसकी कार्यवाही भी प्राथमिक स्तर पर शुरू की जा चुकी है.

Simran Sachdeva