Wed. Oct 5th, 2022

It’s All About Cinema

Kangana रनौत ने सड़क-2 की निन्दा करते हुए महेश भट्ट पर भड़कीं

1 min read

12 अगस्त 2020 बुधवार को निर्देशक महेश भट्ट की फिल्म के ट्रेलर लांच के बाद फिल्म को जितना प्यार मिला नहीं उस से कई ज्यादा विरोध झेलना पड़ा. जहां फिल्म को लेकर पहले से ही कई सारी बातें चल रही थी. वहीं अब ट्रेलर लांच के बाद फिल्म के डायलॉग्स, सीन पर भी प्रतिक्रियाएं आने शुरू हो गए है. आलिया भट्ट को नेपोटिज्म पर ट्रोल के साथ-साथ अभी फिल्म के एक सीन के लिए भी काफी ट्रोल किया जा रहा है. ट्रेलर लांच के बाद सिर्फ दर्शकों का ही नहीं बल्कि बॉलीवुड के तरफ से भी बुरी प्रतिक्रिया आ रही है. जिसमें बॉलीवुड अभिनेत्री Kangana रनौत भी शामिल है.

filmania magazine http://www.filmaniaentertainment.com/magazine/

कंगना भड़की महेश भट्ट पर

रोहित जायसवाल के इस ट्वीट के बाद अभिनेत्री Kangana रनौत भी उनका साथ देते हुए महेश भट्ट पर भड़कते हुए नजर आई. उन्होंने रोहित के ट्वीट को फिर रीट्वीट कर लिखा कि “अच्छा पहचाना, क्या वह गुरु को मौलवी और कैलाश कांड को मक्का कांड के साथ बदल सकते हैं? क्या साधु-संतों का इन पूर्वाग्रहों से कोई लेना-देना है? भारत में धार्मिक घृणा और पूर्वाग्रहों को फैलाने की अनुमति क्यों दी जाती है?” महेश भट्ट और फिल्म को लेकर कंगना का यह ट्वीट काफी वायरल भी हो रहा है.

 Kangana

फिल्म को लेकर हुआ बुरा प्रभाव

‘सड़क-2’ फिल्म में मुख्य अभिनेत्री आलिया भट्ट एक सीन में वह तांत्रिक की फोटो को देखती हैं. फोटो को देख वह कहती हैं कि” इन गुरुओं की वजह से मैंने किसी अपने को खोया है”. इस सीन को देख एक फिल्म क्रिटिक रोहित जायसवाल ने तो आलिया के इस डायलॉग पर महेश भट्ट को अपनी प्रतिक्रिया भी जता दी. उन्होंने कहा कि “ट्रेलर में आलिया भट्ट कहती हैं गुरू के वजह से मैंने किसी अपने को खोया है, बस एक बार के लिए क्या आप गुरू शब्द को हटाकर इसे मौलवी या पादरी से बदल कर दिखा सकते हैं मिस्टर भट्ट ???? कोई चर्चा नहीं है बस इसे बदल दें और ट्रेलर को फिर से लॉन्च करें… ज्यादा नहीं पूछ रहा हूं”. रोहित के इसी ट्वीट पर Kangana ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी.

ये भी पढ़े, नेपोटिज्म मुद्दे की शिकार हुई फिल्म Sadak2, यूट्यूब पर लाइक से ज्यादा डिसलाइक पाने का बनाया रिकॉर्ड

Divyani Paul


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *