Wed. Oct 5th, 2022

It’s All About Cinema

Kangana रनौत ने सरकार से अपील करते हुए करण जौहर के पद्मश्री को वापस लेने की मांग की

1 min read

बॉलीवुड की अभिनेत्री Kangana रनौत ने बॉलीवुड के नेपोटिज्म, दलबंदी जैसे मुद्दों पर हमेशा से ही खुलकर बात करती नजर आई है. उन्होंने ज़्यादातर निर्देशक और निर्माता महेश भट्ट और करण जौहर पर आलोचना की है. कंगना ने करण जौहर पर कई बार सुशांत के करियर को खराब करने का आरोप भी लगाया है. अब फिर से खबर आई है की उन्होंने करण पर आरोप लगाते हुए उनके पद्मश्री लेने की मांग की है. कंगना रनौत की टीम सोशल मीडिया में काफी सक्रिय रहती है और हर दिन कोई ना कोई खुलासे करते दिखी है.

 Kangana filmania magazine http://www.filmaniaentertainment.com/magazine/

करण के पद्मश्री वापस लेने की मांग

Kangana रनौत ने अपने ट्विटर के जरिए भारत सरकार से करण जौहर को पद्मश्री लेने की मांग की है. उन्होंने ट्वीट कर लिखा कि “मैं केजेओ के पद्मश्री को वापस लेने के लिए भारत सरकार से अनुरोध करती हूं. उन्होंने मुझे खुले तौर पर धमकाया और मुझे एक अंतरराष्ट्रीय मंच पर इंडस्ट्री छोड़ने के लिए कहा. सुशांत के करियर में तोड़फोड़ करने की साजिश रची. उन्होंने उरी लड़ाई के दौरान पाकिस्तान का समर्थन किया और अब हमारी सेना के खिलाफ एंटीनेशनल फिल्म बनाई”. इस ट्वीट पर सौम्यादीप्त बनर्जी ने भी फिर रीट्वीट कर अपनी प्रतिक्रिया जताई है.

कंगना का गुंजन सक्सेना फिल्म पर बयान

जहां एक तरफ निर्माता करण जौहर की फिल्म ‘गुंजन सक्सेना:द कारगिल गर्ल’ पहले से ही भारतीय वायुसेना को गलत दर्शाने पर सुर्खियां बटोर रही है. तो वही दूसरी और Kanagna रनौत ने भी इसके खिलाफ अपनी बात रखी है. इसी पर कंगना के टीम ने एक ट्वीट के जरिए करण जौहर पर तंज कस्ते हुए कहा कि “करण जौहर पर शायरी अर्ज है. हमें नैशनलिज़म की दुकान चलानी है मगर देश भक्ति नहीं दिखानी है. पाकिस्तान से वॉर वाली फिल्म बहुत पैसा कमाती है, हम भी बनायेंगे मगर उसका विलेन भी हिंदुस्तानी है. अब थर्ड जेंडर भी आर्मी में आ गया है मगर करण जौहर तू कब समझेगा एक सेनानी सिर्फ सेनानी है”.

ये भी पढ़े, कंगना रनौत ने बॉलीवुड पर लगाया संगीन आरोप, एक ट्वीट के जरिए कहा-मेरा अकॉउंट कभी भी किया जा सकता ह

Divyani Paul


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *