Wed. Sep 27th, 2023

It’s All About Cinema

कंगना रनौत का फिर बॉलीवुड के नेपोटिज्म पर हमला, कही कई बड़ी बातें

1 min read

– रूमा सिंह

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के आत्महत्या के बाद हर दिन इस केस में नया मोड़ आ रहा है. पुलिस सुशांत आत्महत्या मामले को मर्डर के नजर से भी देख रही है.जिस पर पुलिस की लगातार कार्यवाही जारी है. वहीं सोशल मीडिया पर सुशांत की मृत्यु से नेपोटिज्म की बहस भी छिड़ी हुई है. बॉलीवुड में कई लोग एक दूसरे से आरोप-प्रत्यारोप करने में लगे हैं. वहीं सुशांत के मृत्यु से विचलित कंगना फिर से नेपोटिज्म पर हमला किया है.

कंगना रनौत ने सुशांत को लेकर फिर से एक वीडियो पोस्ट किया है. जिसमें वह मीडियाकर्मी, बड़े-बड़े प्रोडूयसर का पर्दाफाश करते हुए बता रही हैं कि कैसे इन लोगों ने सुशांत को कतरा-कतरा मारने की कोशिश की है. वह वीडियो में कहती है सुशांत की मौत के बाद कई चीजें खुलकर सामने आई हैं. मैंने कई चीजों को एनालाइज कर यह वीडियो बनाया है. उनके पिता का कहना है कि मेरा सुशांत अपने काम को लेकर परेशान था. वही मैंने कुछ इंटरव्यू पढ़ा जिसमें उनके प्रति ऐसी बातें लिखी गई जो विश्वसनीय नहीं. उनकी लंबे समय तक पार्टनर रही अंकिता का कहना हैं कि वह समाज का अपमान बर्दाश्त नहीं कर पाए. साफतौर पर देखा जा रहा हैं कि उन्हें किस तरह टॉर्चर किया गया है. उनको विवश किया गया है ऐसे कदम उठाने के लिए.

कंगना वीडियो के दौरान अपने को भी लेकर कहती हैं कि किस तरह पूरा गैंग मेरे पीछे लगा है और कहती हैं कि कभी आपने सोचा है कि वह नेपोकिड्स के बारे में क्यों नहीं कुछ लिखते. इन्हें तब समझ में आएगा जब इनके बच्चों के साथ ऐसा होगा, तब इन्हें पता चलेगा कि क्या गुजरती है किसी परिवार पर उसके बच्चे के आत्महत्या करने से.