Tue. Feb 7th, 2023

It's All About Cinema

Kangana रनौत फिल्म ही नहीं, रियल लाइफ में भी ले चुकी है बॉलीवुड के इन सेलेब्रिटीज़ से पंगा

1 min read

बॉलीवुड क़्वीन Kangana रनौत शुरू से ही अपने बिंदास बोल की वजह से चर्चा में रहीं हैं. इन दिनों वह महाराष्ट्र सरकार संग जारी अपनी जुबानी बहस को लेकर चर्चा में हैं. इसी बीच दिग्गज अभिनेत्री और समाजवादी पार्टी की सांसद जया बच्चन के राजयसभा में दिए बयान “सोशल मीडिया पर फिल्म इंडस्ट्री को निशाना बनाया जा रहा है.” जिसपर कंगना ने बच्चन परिवार को निशाने पर लेते हुए एक -एक कर कई ट्वीट कर चुकी है. आपको बता दे की जया बच्चन ही नहीं बल्कि कई सेलेब्रिटीज़ को कंगना खरी खोटी सुना चुकी हैं. जिनमें ये सितारें हैं शामिल.

 Kangana filmania magazine http://www.filmaniaentertainment.com/magazine/

ऋतिक रोशन

ऋतिक रोशन और कंगना के बीच हुए विवाद से सभी वाकिफ है. Kangana ने ये दावा किया था की वह ऋतिक के साथ रिलेशनशिप में थी. जिसने एक समय बहुत सुर्खिया बटोरी थी. मामला इतना बढ़ गया था की दोनों कोर्ट तक जा पहुंचे थे. इस विवाद पर दोनों तरफ से अपना अपना पक्ष है, जो आजतक पूरी तरह से साफ़ नहीं हो पाया है. हालांकि कुछ दिनों बाद इस मामले पर दोनों तरफ से बात होनी बंद हो गयी लेकिन दोनों के बीच की कड़वाहट कभी कभी सामने आती रहती है.

आमिर खान

कंगना ने आमिर खान को भी खरी – खोटी सुना चुकी है. कंगना ने आमिर को पाखंडी तक बोल दिया है. जब आमिर लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग के लिए तुर्की गए तब उन्होंने तुर्की की फर्स्ट लेडी एमीन एर्दोगन से मुलाकात किया था. आमिर की उस फोटो को ट्वीटर पर शेयर करते हुए कंगना ने उनपर निशाना साधा था.

करण जौहर

Kangana बीते कई सालो से नेपोटिज्म पर बोलती आयी है. कंगना ने करण जौहर पर नैपोइज़म को बढ़ावा देने का आरोप भी लगाया है. करण ने कंगना को अपने कॉफ़ी विथ करण शो पर बुलाया था जहां पर कंगना ने करण को काफी कुछ कह दिया था. तब से इन दोनों के बीच कड़वाहट बढ़ गयी और समय समय पर सामने आती रहती है. कंगना ने करण जौहर को बीते कई सालो से नेपोटिज्म के बादशाह और बॉलीवुड में ‘मूवी माफिया किंग’ के नाम से टारगेट करती आ रही हैं.

स्वरा भास्कर

कंगना रनौत और स्वरा भास्कर आये दिन एक दूसरे पर कटाक्ष करती रहती है. अगर एक तरफ से कोई बयान जारी होता है तो दूसरी तरफ से प्रतिक्रिया जरूर आती है. हाल ही में कंगना ने स्वरा को बी ग्रेड की हीरोइन बोला हैं. सुशांत सिंह राजपूत के केस में भी इन दोनों के बीच ट्विटर वॉर देखने को मिल रहा हैं.

तापसी पन्नू

कंगना और तापसी पन्नू के बीच ट्वीटर वॉर चलता आ रहा है. तापसी पन्नू ने कंगना पर आरोप लगते हुए कहा जब उनको पति पत्नी और वो से स्टार किड से रिप्लेस कर दिया गया था तब कंगना ने मेरा साथ नहीं दिया था. तापसी ने कंगना पर सुशांत सिंह राजपूत की मौत का इस्तेमाल निजी बदले के लिए करने का आरोप तक लगाया था. कंगना ने अपने बेबाक अंदाज़ में तापसी पन्नू और स्वरा भास्कर को बी ग्रेड की हीरोइन बोल दिया था.

सोनम कपूर

एक बार नहीं बल्कि कई बार कंगना ने सोनम कपूर पर निशाना साधा है. Kangana अक्सर सोनम के एक्टिंग स्कील पर सवाल उठती रही है. कंगना सोनम को नेपो-प्रोडक्ट बताकर हमेशा उनपर कटाक्ष करती रहती हैं.

ये भी पढ़े, Kangana ने अपने टूटे ऑफिस की तस्वीर को किया शेयर, लिखा- जो कभी मंदिर था उसे कब्रिस्तान बना दिया

मृत्युंजय चौधरी


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *