Wed. Oct 5th, 2022

It’s All About Cinema

कंगना Ranaut राम मंदिर निर्माण के संघर्ष पर फिल्म बनाएंगी, भूमि पूजन भी होगा शामिल

1 min read

अयोध्या में भव्य राम मंदिर के निर्माण पर कई सदियों से लड़ाई चल रही थी जो अब खत्म हो चुकी है. बुधवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा मंदिर का भूमि पूजन और शिलान्यास किया गया. इसी को लेकर पूरे देशभर में जश्न का माहौल था. समस्त देशवासियों ने दीप जलाकर हर्षोल्लास से उत्सव को मनाया. वहीं बॉलीवुड क्वीन कंगना Ranaut ने भी अपने टीम ट्विटर एकाउंट के जरिए अपनी खुशी व्यक्त की. इसके साथ ही अभिनेत्री ने अपनी आगामी फिल्म ‘अपराजिता अयोध्या’ में भूमि पूजन के शामिल होने की बात कही.

filmania magazine http://www.filmaniaentertainment.com/magazine/ Ranaut

फिल्मों से बदलाव लाना चाहती है कंगना

कंगना अपनी फिल्म में राम मंदिर के 600 साल के संघर्ष को डायरेक्ट करेंगी. एक बातचीत के दौरान कंगना ने बताया कि यह सिर्फ एक मंदिर ही नहीं है बल्कि भावना है. मेरे लिए अयोध्या प्रतीक का रूप है और यह 500 से 600 वर्षों का सफर संस्कृति के तौर पर बहुत उत्साहित रहा है. ऐसी चीजें करने की इच्छा रखती हूं जो हमारे जीने और सोचने के तरीके में परिवर्तन का कारण बने. मैंने जितना भी पुराने समय को पढ़ा है उसमें हमारे समाज को सुधारा जा चुका है और विश्व मे सबसे महान भी था. कंगना का मानना है कि अब समय आ गया है जब समाज मे बदलाव और चीजों पर अमल करने की आवश्यकता है.

ये भी पढ़े, सुशांत की आखिरी Movie को फैंस से मिला जबरदस्त रिस्पांस, बनी सबसे ज्यादा देखी जानें वाली फिल्म

कंगना ने अपनी निर्देशित फिल्म का किया वर्णन

लेखक विजयेंद्र प्रसाद मणिकर्णिका फिल्म के बाद अब कंगना की इस फ़िल्म में भी काम करेंगे. कंगना Ranaut ने फिल्म के बारे में बताया कि उनकी इस फिल्म में कुछ वास्तविक मुस्लिम किरदार भी है जो राम मंदिर के हित में लड़ रहे थे. इसी कारण यह भक्ति, श्रद्धा और एकता पर आधारित कहानी होगी. फिल्म में धर्म से परे हटकर जैसा राम राज्य की तरह अपराजिता अयोध्या के बारे में विस्तार होगा. यह एक जटिल स्क्रीनप्ले होगा क्योंकि इसमें 600 साल की कहानी को दर्शाया जाएगा. इस बात की पुष्टि करते हुए कंगना ने कहा कि भूमि पूजन भी फिल्म का हिस्सा रहेगा.

Simran Sachdeva


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *