Tue. Feb 7th, 2023

It's All About Cinema

कंगना ने Urmila मातोंडकर पर हमला बोला, कहा- सॉफ्ट पोर्न स्टार

1 min read

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद बॉलीवुड में शुरू हुई नेपोटिज्म की बहस को लेकर कंगना ने सभी स्टार्स को अपने निशाने पर लिया था. वहीं अब इन दिनों वह सबके निशाने पर हैं. हाल ही में जया बच्चन ने कंगना को घेरे में लिया था जिसमें उर्मिला मातोंडकर ने उनका समर्थन किया. वहीं कंगना जवाब देने में पीछे नहीं हट रही है. उन्होंने Urmila पर हमला बोलकर कहा कि उन्हें खुद एक्टिंग नहीं आती वह एक सॉफ्ट पोर्न स्टार हैं.

Urmila filmania magazine http://www.filmaniaentertainment.com/magazine/

कंगना ने दिया जवाब

अभिनेत्री कंगना रनौत ने एक बातचीत में Urmila की बात का जवाब देते हुए उन पर अपना निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि उर्मिला ने उनके संघर्षों का मजाक उड़ाया है कहा कि मैंने उर्मिला का अपमानजनक इंटरव्यू देखा. जिसमें वह पूरा टाइम मेरे बारे में बात कर रही है उन्हें खुद एक्टिंग नहीं आती. वह तो खुद एक सॉफ्ट पॉर्न स्टार हैं. साथ ही कहा कि मुझे पता है मेरी इस बात से काफी हल्ला हो सकता है. सबको यह लगता है कि मैं टिकट लेने के लिए बीजेपी को खुश कर रहीं हूं तो मेरे लिए खुशी की बात है अगर उसे टिकट मिल सकता है तो मुझे क्यों नहीं?

उर्मिला मातोंडकर ने कंगना को लेकर कहीं यह बात

अभिनेत्री से नेता बनी Urmila ने जया बच्चन का समर्थन करते हुए कंगना को कहा कि जब कंगना पैदा नहीं हुई थी जया बच्चन तब से फिल्म इंडस्ट्री में है. आज पूरा देश ड्रग्स मामले में सफर कर रहा है. जबकि कंगना यह बात अच्छे से जानती है कि उनके होमटाउन हिमाचल प्रदेश से ही ड्रग्स की सप्लाई होती है. वह खुद कुछ क्यों नहीं इस बारे में बताती हैं .

ये भी पढ़ें -Jaya बच्चन का बॉलीवुड ड्रग्स को लेकर दिए बयान पर तेलंगना बीजेपी नेता ने दिया जवाब, बताया- पाखंडी

मुस्कान अब्बासी


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *