Wed. Oct 5th, 2022

It’s All About Cinema

कंगना रनौत ने रणवीर सिंह, रणबीर कपूर समेत इन दो Stars से किया अनुरोध, कहा- कराएं अपना ड्रग टेस्ट

1 min read

सुशांत मामले में जब से ड्रग्स एंगल सामने आया है तब से इस केस को लेकर ही नहीं बल्कि बॉलीवुड के अंदर से भी ड्रग्स की कई बातें खुलकर सामने आ रही है. ऐसा कहा जाता है कि बॉलीवुड के पार्टियों में ड्रग्स का सेवन बड़ी धड़ल्ले से किया जाता है. इन सब बातों पर कंगना रनौत ने भी अपनी मुहर लगाई है. कई दिनों से सोशल मीडिया पर कंगना ड्रग्स को लेकर बात करती हुई नजर आ रही है. इसे सिलसिले में कंगना ने ट्वीट के जरिए बॉलीवुड के कुछ Stars को अपना ड्रग्स टेस्ट करवाने का अनुरोध किया है.

 Stars filmania magazine http://www.filmaniaentertainment.com/magazine/

कंगना ने इन स्टार्स से ड्रग्स टेस्ट करवाने का किया रिक्वेस्ट

पिछले कई दिनों से कंगना रनौत ने ट्वीट कर बताया कि बॉलीवुड के कई Stars ड्रग्स का सेवन करते हैं. इसी बात को बरकरार रखते हुए कंगना ने फिर से ट्वीट किया है लेकिन इस बार ट्वीट करते हुए कंगना ने कुछ Stars का नाम भी लिया है. उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा रणवीर सिंह, रणबीर कपूर, अयान मुखर्जी और विक्की कौशल से अपील करती हूं कि वो अपना ड्रग टेस्ट करवाएं. ऐसी अफवाह हैं कि ये सभी कोकीन एडिक्ट हैं. अगर इन सभी का टेस्ट ठीक आता है तो यह कई युवाओं के लिए प्रेरणा दे सकते हैं. कंगना ने अपने इस ट्वीट में पीएमओ को टैग किया है.

रवीना ने कंगना को लेकर जताई अपनी प्रतिक्रिया

हाल ही में कंगना रनौत ने ट्वीट कर बताया था कि अगर ब्लड टेस्ट करवाई गई थी बॉलीवुड के कई Stars जेल में बंद हो सकते हैं. इस पर एक्ट्रेस रवीना टंडन ने अपनी प्रतिक्रिया जताते हुए कई बातों का जिक्र किया है. उन्होंने लिखा एक सेव खराब होने से पूरी टोकड़ी को हम खराब नहीं कह सकते. हालांकि रवीना ने अपने ट्वीट में कंगना का जिक्र नहीं किया है. लेकिन उनके ट्वीट से पता चल रहा है कि कहीं ना कहीं यह कंगना रनौत के बयान पर आधारित ही ट्वीट है. साथ ही कलाकार रणवीर सिंह, रणबीर कपूर, विकी कौशल, अयान मुखर्जी की तरफ से भी अब तक कंगना के ट्वीट पर अपनी कोई भी प्रतिक्रिया नहीं आई है.

ये भी पढ़े, मुंबई पुलिस कमिश्नर परम बीर सिंह पर भड़की कंगना रनौत, ट्वीट कर उठाए सवाल

रुमा सिंह


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *