Wed. Oct 5th, 2022

It’s All About Cinema

मुंबई को लेकर कंगना के दिए बयान के खिलाफ Shivsena ने दर्ज कराई शिकायत

1 min read

कंगना रनौत इन दिनों काफी चर्चा का विषय बनी हुई है. अक्सर वह सोशल मीडिया पर अपनी बात बेबाक तरीके से रखती हुई नजर आती है. बीते दिन से ही कंगना रनौत और महाराष्ट्र सरकार के बीच जुबानी जंग सोशल मीडिया के जरिए छिड़ चुकी है. यह शुरू तो सुशांत के निधन के बाद से ही हुआ लेकिन सबसे ज्यादा अनबन तब हुई जब कंगना द्वारा मुंबई का पीओके से तुलना करने को लेकर ट्वीट किया गया. इसके बाद संजय राउत भड़क उठे और दोनों के बीच अब तक काफी बहस भी छिड़ी हई है. इसी कड़ी में खबर आई है कि कंगना का मुंबई को लेकर दिए बयान पर Shivsena ने उनके खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है.

कंगना के खिलाफ दर्ज हुआ शिकायत

कंगना रनौत के खिलाफ यह शिकायत Shivsena के आईटी सेल ठाणे के श्रीनगर पुलिस स्टेशन में दर्ज कराई है. साथ ही शिकायत दर्ज कराते हुए आईटी सेल वालों ने कंगना द्वारा मुंबई का पीओके से तुलना करने पर राजद्रोह का मामला दर्ज करने की मांग की है. हालांकि अब तक कंगना रनौत द्वारा इस मामले पर कोई भी प्रतिक्रिया नहीं आई है.

बता दे कंगना रनौत कल यानी 9 को मुंबई जा रही है. जिसे लेकर उन्होंने ट्वीट भी किया है. कंगना रनौत और संजय राउत के बीच जंग इतनी बढ़ चुकी है कि संजय राउत द्वारा कंगना के प्रति अपमानजनक शब्द का भी प्रयोग किया गया है.

कंगना और संजय राउत के बीच ट्विटर जंग है जारी

कंगना द्वारा मुंबई का पीओके से तुलना करने के बाद ही संजय राउत और कंगना के बीच ट्वीटर जंग जारी है. दोनों एक दूसरे के ऊपर आरोप मढ़ रहे हैं. वहीं संजय राउत ने कंगना के प्रति अपमानजनक शब्द पर अपनी सफाई भी दी है. उन्होंने कहा है कि मेरा कुछ भी गलत कहने का मकसद नहीं था. मेरा मतलब नॉटी गर्ल था. लेकिन इसे कुछ और बना दिया गया. साथ ही उन्होंने कहा कि कंगना मुंबई को लेकर यह सब बातें कह रही है तो फिर मुंबई आने की क्या जरूरत है? जिस पर कंगना रनौत ने ट्वीट कर उनको करारा जवाब भी दिया था. वही कंगना और संजय राउत के बीच चल रहे विवाद में कई सेलिब्रिटीज भी अपना प्रतिक्रिया जता रहे हैं.

ये भी पढ़ें -NCB द्वारा रिया चक्रवर्ती को नहीं दी गई राहत, आज फिर होगी पूछताछ

रुमा सिंह


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *