Fri. May 14th, 2021

It's All About Cinema

किसान आंदोलन को लेकर कंगना के किए ट्वीट पर Himanshi खुराना ने सुनाई खरी-खोटी, कंगना ने किया ब्लॉक

1 min read

Advertisements

केंद्र सरकार द्वारा नए कृषि कानून बिल सामने आने के बाद बिल के खिलाफ किसानों के बीच काफी विरोध देखने को मिल रहा है. कृषि कानून को लेकर पंजाब व हरियाणा के किसान बीते 1 सप्ताह से दिल्ली में आंदोलन कर रहे हैं. यह आंदोलन सिर्फ किसानों तक ही नहीं रहा है बल्कि किसानों के समर्थन में कई पंजाबी व बॉलीवुड सेलिब्रिटी भी उतर चुके हैं. वही कंगना रनौत जो अक्सर हर मुद्दे को सोशल मीडिया पर उठाते हुए दिखती हैं. इसी कड़ी में कंगना ने किसानों के आंदोलन को लेकर ट्विटर पर अपना विचार रखा था, जिसको लेकर कई पंजाबी व बॉलीवुड सेलिब्रिटी उनकी आलोचना कर चुके हैं. लेकिन इन आलोचनाओं के बीच सबसे ज्यादा चर्चा का विषय Himanshi खुराना द्वारा कंगना के ट्वीट पर दिए जवाब को लेकर है.

 Himanshi filmania magazine http://www.filmaniaentertainment.com/magazine/

हिमांशी खुराना ने कंगना को दिया जवाब

कंगना का किसानों को लेकर ट्वीट करने के बाद बिग बॉस 13 की कंटेस्टेंट Himanshi खुराना ने अपनी आपत्ति जताई है. उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा ओह…तो अब वह नई स्पोकपर्सन हैं. बात को गलत एंगल देना तो कोई इनसे सीखे. ताकि कल ये लोग कुछ करें, इससे पहले ही लोगों में ये रीजन फैला दिया कि क्यों दंगे होंगे…स्मार्ट… और न पहली गवर्मेंट से पंजाबी खुश थे और न अब. अगर हमारे सीएम साहब आके कुछ करते तो खुद ठंड में सड़कों पर न निकलते. किसान आंदोलन को लेकर हिमांशी खुराना और कंगना के बीच हुए तर्क वितर्क में कई पंजाबी सेलिब्रिटी ने अपने प्रतिक्रिया भी जताई है.

कंगना ने हिमांशी को किया ब्लॉक

Himanshi खुराना के ट्वीट करने के बाद कंगना ने उनको ट्विटर पर ब्लॉक कर दिया है. जिसकी जानकारी हिमांशी खुराना ने अपने इंस्टाग्राम पर स्टोरी के माध्यम दी. बता दे बीते कुछ दिनों से कंगना रनौत किसान आंदोलन को लेकर काफी ट्वीट कर चुकी है, जिसमें कई पंजाबी सिलेबस उनसे खफा है. कंगना रनौत ने शाहीन बाग की बिलकिस दादी को लेकर भी ट्वीट किया था. हालांकि बाद में उन्होंने अपने ट्वीट को डिलीट कर दिया लेकिन यह मामला इतना बढ़ चुका है कि उनके खिलाफ केस भी दर्ज की गई है.

ये भी पढ़े, Mirzapur सीरीज पर फूटा कंगना रनौत का गुस्सा, कहा- बॉलीवुड भलाई से ज्यादा नुकसान करता है

रुमा सिंह


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *