Wed. Jul 24th, 2024

It’s All About Cinema

‘कबूतर जा जा’ गाने के दौरान Salman Khan की आंखें हुईं थी नम, सुपरस्टार ने किया किस्सा शेयर

1 min read

  • मुंबई ब्यूरो

Salman Khan बिना किसी शक देश के सबसे बड़े सुपरस्टार हैं. पूरी दुनिया में लोग उन्हें बहुत पसंद करते हैं. एंटरटेनमेंट की दुनिया में कदम रखने के बाद से सलमान खान ने अब तक इंडस्ट्री को कई ब्लॉकबस्टर फिल्में दी हैं, जिन्हें देखना हर कोई बेहद पसंद करता है.

salman khan

हाल ही में सुपरस्टार से उनकी सभी फिल्मों में से उनकी पसंदीदा फिल्म चुनने के लिए कहा गया. जिसका जवाब देते हुए उन्होंने कहा, “किसी एक्टर से उसकी पसंदीदा फिल्म का नाम पूछना आमतौर पर माता-पिता से अपने पसंदीदा बच्चे के बीच से चुनने के जैसा है.” हालांकि, सुपरस्टार ने अपनी अब तक की सभी फिल्मों में से ‘मैंने प्यार किया’ को अपनी पसंदीदा फिल्म बताया.

इस बारे में आगे बात करते हुए Salman Khan ने आगे कहा, “ मैं लगभग 18 साल का था और कबूतर जा जा जा गाने की शूटिंग के दौरान एक यादगार पल आया जब मुझे अचानक लगा कि यह रोल मेरे लिए है. कई बार नरेशन के दौरान, मैं जैकी श्रॉफ या अनिल कपूर को उन रोल्स में देखता था, लेकिन मैं असल में खुद को कभी बड़ी फिल्मों में काम करते हुए नहीं सोच पा रहा था. वह पल पहली बार था जब मुझे वाकई लगा, ‘हां, मैं यह कर सकता हूं.’ मेरी आंखों में आंसू आ गए थे.”

Nawazuddin Siddiqui को नई कहानी की तलाश !

इस बीच, सलमान खान अगली ईद 2025 पर साजिद नाडियाडवाला द्वारा प्रोड्यूस और एआर मुरुगडोस द्वारा डायरेक्टेड सिकंदर के साथ सभी को एंटरटेन करके वाले हैं.