Wed. Oct 5th, 2022

It’s All About Cinema

पत्रकार Ashutosh ने सुशांत मामले में किया ट्वीट, कहा-टीआरपी के लिए सब किया जा रहा है

1 min read

सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या केस में हर कोई सामने आकर अपनी बात रख रहा है. जिसमें कई खुलासे भी होते जा रहें हैं. वहीं इस पर अब राजनीतिक सियासत भी शुरू हो गई है . हाल ही में पत्रकार Ashutosh ने ट्वीट कर सुशांत मामले में चल रही झड़प को लेकर नाराजगी जताई है. जिसकी वजह से उनको खूब ट्रोल किया जा रहा है.

Ashutosh filmania magazine http://www.filmaniaentertainment.com/magazine/

आशुतोष ने ट्वीट कर रखी अपनी बात

पत्रकार Ashutosh ने सुशांत मामले में चल रही लड़ाई में ट्वीट कर अपना गुस्सा जाहिर किया है. जिसपर उन्होंने कहा है कि अगस्त महीने में दुनिया भर में सबसे ज्यादा कोरोनावायरस केस भारत में आए है. ब्राजील, अमेरिका से भी ज्यादा पर यह टीवी मीडिया के लिए खबर नहीं है. सुशांत के जाने का गम हमे भी है. लेकिन वाल टू वाल कवरेज सिर्फ टीआरपी के लिए की जा रही है. अफसोस ! वहीं इसके बाद फैंस पत्रकार Ashutosh पर भड़क गए और अपना रिएक्शन देने लगे एक यूजर ने लिखा कि टीआरपी के लिए सही लेकिन यह वाल टू वाल वालों कवरेज ना होती तो कब का इस केस से पीछा छुड़ा लिया गया होता. साथ ही कहा कि अफसोस यह बात इनके एजेंडे में फिट नहीं होती इसलिए गलत है.

मनीष ठाकुर और प्रताप सिंह ने भी किया ट्वीट

मनीष ठाकुर ने ट्वीट कर कहा यह भी हमें पत्रकारिता सिखाएंगे. जिन्होंने 2 साल तक इस उम्मीद में पावर का इस्तेमाल किया कि दिल्ली से राज्यसभा मिल जाए. जब तक ऐसे बेशर्म बोलेंगे! बदलाव नहीं होगा ! प्रताप सिंह ने लिखा कि यह अच्छी बात नहीं है अगर आपका जवान बेटा इस तरह मर जाए तो आपके दिल पर क्या बीतेगी शर्म आनी चाहिए. वहीं एक और यूजर ने कहा कि भारत का रिकवरी रेट 70 % से ज्यादा हो चुका है पर दुख की बात यह आपके लिए अच्छी खबर नहीं है.

ये भी पढ़े सुशांत और दिशा आत्महत्या में आरोपों से परेशान अभिनेता सूरज Pancholi ने छोड़ा इंस्टाग्राम

मुस्कान अब्बासी


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *