Tue. Feb 7th, 2023

It's All About Cinema

कंगना का बॉलीवुड को गटर बोलने पर राज्यसभा सांसद Jaya बच्चन ने दिया जवाब

1 min read

बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत इन दिनों सबके निशाने पर हैं. सुशांत की मौत के बाद उन्होंने बॉलीवुड में नेपोटिज्म की लड़ाई शुरू कर एक जंग छेड़ी थी. जिसमें छोटे से लेकर बड़े एक्टर एक्ट्रेस को अपने निशाने पर लिया था. और अब वह खुद इन दिनों सबके निशाने पर आ गई है. जया बच्चन ने संसद सत्र के दौरान कई सारी बातें कहीं.

Jaya filmania magazine http://www.filmaniaentertainment.com/magazine/

कंगना ने दिया जवाब

राज्यसभा सांसद Jaya बच्चन ने सोमवार को हुए संसद सत्र में कंगना का नाम न लेते हुए उनको घेरे में लेकर कहा कि जिन लोगों ने फिल्म इंडस्ट्री से इतना नाम कमाया है. आज उसे ही गटर बोल रहे हैं. मैं इससे बिल्कुल भी सहमत नहीं हूं जिस थाली में खाते हैं उसी में छेद करते हैं. मेरी सरकार से दरख्वास्त है कि ऐसी भाषा बोलने वाले लोगों को रोका जाए. उन्होंने कहा कि बॉलीवुड इंडस्ट्री हर दिन 5 लाख लोगों को रोजगार देती है और इस वक्त जब अर्थव्यवस्था जैसा बुरा टाइम है तो लोगों का ध्यान हटाने के लिए सोशल मीडिया पर बॉलीवुड को बदनाम किया जा रहा है.

इस बात पर कंगना ने जवाब में ट्वीट कर कहा कि ‘jaya जी अगर मेरी जगह आपकी बेटी श्वेता को नाबालिग आयु में मारा गया होता या ड्रग्स दिया तब क्या कहती आप अगर अभिषेक भी लगातार धमकियां और शोषण के शिकार होते और एक दिन पंखे से फंदे पर लटके हुए दिखाई देते थोड़ी हमदर्दी हमसे भी दिखाइए’.

कंगना ने पीएम मोदी को किया था ट्वीट

कुछ दिन पहले कंगना ने ट्वीट कर पीएम मोदी को टैग करते हुए कहा था कि अगर एनसीबी ड्रग्स माफिया से संबंधित जांच करती है तो इसमें बॉलीवुड के कई बड़े कलाकारों के नाम सामने आएंगे. यदि ब्लड टेस्ट कराया जाता है तो सब कुछ क्लियर हो जाएगा मुझे भरोसा है कि पीएम मोदी सफाई अभियान के साथ बॉलीवुड के गटर को भी साफ करेंगे.

ये भी पढ़ें -सुशांत के साथ Sara अली खान का सिगरेट पीते हुए वीडियो हुआ वायरल

मुस्कान अब्बासी


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *