Sat. Apr 20th, 2024

It’s All About Cinema

जमानत याचिका में Sushant को लेकर रिया चक्रवर्ती के बिगड़े बोल, कही ये बातें

1 min read

सुशांत केस में ड्रग्स मामले को लेकर जांच कर रही नारकोटिक्स ब्यूरो टीम ने पूछताछ के बाद रिया को गिरफ्तार कर लिया था. जहां रिया चक्रवर्ती को 14 दिन की हिरासत में बंद किया गया था जिसका समय बीते दिन यानी 22 सितंबर को पूरा हो चूका था, पर कोर्ट ने हिरासत की अवधि 6 अक्टूबर तक के लिए बढ़ा दी थी. रिहा के वकील द्वारा दाखिल जमानत अर्जी पर कोर्ट में कल फिर से सुनवाई की गई. जिसमें रिया ने अपनी जमानत याचिका में सुशांत को लेकर कई बातों को सामने रखा. साथ ही Sushant को लेकर रिया चक्रवर्ती के बोल भी बदलते हुए नजर आये. सुशांत और ड्रग्स संबंधित बातों को रिया ने जमानत याचिका में पेश किया.

 Sushant

सुशांत पर लगाए कई आरोप

याचिका पर सुनवाई के दौरान रिया ने अपनी जमानत याचिका में Sushant को लेकर कई बातों को सामने रखा. उन्होंने कहा कि सुशांत ने अपने ड्रग्स लेने की आदत को बनाए रखने के लिए अपने निकटतम लोगों का लाभ उठाया है. उन्होंने अपने लिए कोई सबूत नहीं छोड़ा. जमानत याचिका की सुनवाई को मुंबई में भारी बारिश के कारण स्थगित कर दी गई. जिस कारण फिर से आज जमानत याचिका को लेकर सुनवाई की जाएगी. रिया ने अपनी जमानत याचिका में कहा है, ‘सुशांत सिंह राजपूत ड्रग्स के एकमात्र उपभोक्ता थे और वह अपने स्टाफ के सदस्यों को ड्रग्स की खरीद के लिए निर्देशित करते थे.’ साथ ही उन्होंने कहा कि यदि सुशांत सिंह राजपूत आज जिंदा रहते तो उन्हें छोटे मात्रा में ही ड्रग्स सेवन करने का आरोप लगाया जाता जो कि 1 साल के कारावास की सजा के साथ जमानती अपराध है.

शोविक और घर के स्टाफ को सुशांत ने किया इस्तेमाल – रिया

जमानत याचिका में बात को आगे बढ़ाते हुए रिया चक्रवर्ती ने सुशांत पर आरोप भी लगाए हैं. उन्होंने कहा कि सुशांत ने अपने ड्रग्स की आदत को बरकरार रखने के लिए घर के स्टाफ और भाई शोविक चक्रवर्ती का बहुत ही इस्तेमाल किया है और सोचा कि यह उन खतरों से उन्हें बचाएगा, जो निकट भविष्य में आ सकते है. कुक नीरज को लेकर रिया ने कहा कि सुशांत नीरज को जॉइंट बनाकर उनके कमरे में रखने को कहा करते थे. रिया ने अपनी जमानत याचिका में कहा कि Sushant की मौत के बाद यह तथ्य सामने आया कि बॉक्स खाली पाया गया था, जिससे स्पष्ट होता है कि केवल दिवंगत सुशांत ही ड्रग्स के उपभोक्ता थे.

ये भी पढ़े, भारत के प्रमुख Film सिटीज जहां बनते हैं देश के छोटे से बड़े स्टार्स

रुमा सिंह