Sat. Apr 20th, 2024

It’s All About Cinema

Interview/ संदीप सिंह का खुलासा- सुशांत की मौत के बाद कई पावरफुल लोगों ने मैसेज किये

1 min read
shushant singh Rajput with friend sandip singh

shushant singh Rajput with friend sandip singh


सुशांत की मौत से उनके करीबी मित्र, परिवार व प्रशंसक काफी उदास है. हर कोई सुशांत से जुड़े वीडियो व फोटो पोस्ट कर उन्हें सोशल मीडिया पर याद कर रहे हैं. ऐसे वक़्त में सुशांत के दोस्त प्रोड्यूसर संदीप सिंह ने एक बड़ा खुलासा किया है. संदीप वही हैं जिन्होंने हाल ही में सुशांत से जुड़ी फिल्म वनडे भारतम का पोस्टर शेयर किया था . वो सुशांत के असमय जाने से काफी दुखद है. लगातार वह सोशल मीडिया पर सुशांत से जुड़े वीडियोज व फोटो शेयर कर उन्हें याद कर रहे हैं. हाल ही में उन्होंने एक इंटरव्यू (Interview) के दौरान संदीप ने सुशांत की मौत पर कई लोगों के रिएक्शन के बारे में बताया है.

filmania youtube interview

कई लोग सुशांत के मौत पर कर रहे ड्रामा

इंटरव्यू (Interview) देते हुए संदीप ने कहा सुशांत के अंतिम संस्कार के बाद कई लोगों का मुझे मैसेज आया. कई लोग सुशांत के मौत पर ड्रामा कर रहे हैं. मैं इस तरह की चीजें बिल्कुल पसंद नहीं करता. उनके अंतिम संस्कार के बाद मैं नहाने गया और वापस आया तो ऐसे लोगों का मैसेज देखा जो काफी शॉकिंग था. मैसेज में लोग मुझसे पूछ रहे थे कि उन्हें अंतिम संस्कार में क्यों नहीं बुलाया गया? उनका यह भी मैसेज था कि हम पावरफुल लोग हैं, तुमने हमें न्योता क्यों नहीं दिया? आखिर मैं तबसे यही सोच रहा हूं कि इन सब के दिमाग में क्या चल रहा है?

Sushant के परिजनों से मिले तेजस्वी यादव, अभिनेता को दी श्रद्धांजलि

सोशल मीडिया पर एकता कपूर के ऊपर चल रहे कॉन्ट्रोवर्सी पर भी संदीप सिंह ने बात की. उन्होंने कहा एकता कपूर को कॉन्ट्रोवर्सी में ड्रैग किया जा रहा है. हममें से किसी ने उन्हें अंतिम संस्कार में आने को नहीं कहा था लेकिन वह वहां खुद आयी. एकता कपूर के अलावा श्रद्धा कपूर, रणदीप हुड्डा, राजकुमार राव समेत कई लोग इतनी बारिश रहने के बावजूद अंतिम संस्कार में मौजूद रहे. जिस तरह से सोशल मीडिया पर सुशांत को लेकर बातचीत चल रही है, वह गलत है. उनके फैंस गलत तरीके से अपना दुख दर्शा रहे हैं. कोई यह नहीं सोच रहा है कि अभी उनके परिवार पर क्या गुजर रही है? वह किस तरह इन सबका सामना कर रहे हैं.

filmania magazine interview

संदीप ने और भी कई बातें कही

आगे संदीप ने कहा सुशांत एक आउटसाइडर था. उसने कई बड़े प्रोड्यूसर यशराज फिल्म्स व धर्मा प्रोडक्शन के साथ काम किया है. मैंने उन लोगों को बोला था सुशांत के लिए प्रार्थना मिट रखें लेकिन उन्होंने कहा उनके परिवार को थोड़ा अकेला छोड़ दो. समझो उनके फैमिली को.
उल्लेखनीय है कि सुशांत के मौत के बाद रोजाना सोशल मीडिया पर बॉलीवुड से भेदभाव, नेपोटिज्म जैसी खबरें सामने आ रही है. कई बड़े-बड़े डायरेक्टर और प्रोड्यूसर के राज का खुलासा हो रहा है. वहीं कई सेलिब्रिटीज सोशल मीडिया पर चल रहे कॉन्ट्रोवर्सी के कारण सोशल मीडिया छोड़ दिया है.

-रूमा सिंह