Fri. May 14th, 2021

It's All About Cinema

Insta Rich List 2020: प्रियंका -विराट भारत के सबसे महंगे सेलिब्रिटी की लिस्ट में टॉप पर

1 min read
priyanka virat filmania

priyanka-virat


Advertisements

ब्रिटेन की सोशल मीडिया मैनेजमेंट कंपनी HOPPER HQ ने ‘इंस्टाग्राम रिच लिस्ट 2020’ (Insta Rich List 2020) की घोषणा की हैं. इस लिस्ट के अनुसार भारतीय सिलेब्रिटीज में सिर्फ प्रियंका चोपड़ा और विराट कोहली ही टॉप 100 में है. एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की बात करें तो प्रियंका चोपड़ा लिस्ट में जगह बनाने वाली अकेली भारतीय हैं. इस लिस्ट में सबसे ज्यादा अमेरिकी सिलेब्रिटीज के नाम हैं.
टॉप 100 की लिस्ट की बात करें तो इसमें विराट कोहली 26वें नंबर पर हैं, जबकि प्रियंका चोपड़ा 28वें नंबर पर हैं. भारत से प्रति पोस्ट सबसे अधिक पैसा चार्ज करने वाले वे सबसे महंगे सेलिब्रिटी हैं. उनकी ब्रैंड वैल्यू का अंदाजा इस बात से भी लगा सकते हैं कि बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा भी उनसे पीछे हैं. केवल भारत ही नहीं बल्कि पूरे क्रिकेट जगत से विराट कोहली इकलौती हस्ती हैं, जो इस लिस्ट में जगह बना पाए हैं.

Insta Rich List 2020

बात इंस्टा से मिलने वाली कीमत की करें तो प्रियंका चोपड़ा को एक पोस्ट पर लगभग 2.15 करोड़ रुपये मिलते हैं. बीते साल से तुलना करें तो प्रियंका वर्ल्ड वाइड 19वें पायदान पर थीं, जबकि कोहली 23वें नंबर पर थे.

Upcoming: जल्द ही इंदिरा गांधी के किरदार में नज़र आएंगी कंगना

इंस्टाग्राम रिच लिस्ट 2020 की इस लिस्ट में पहले नंबर पर कायली जेनर और दूसरे नंबर पर अरियाना ग्रांडे हैं. टॉप 10 में पूरी तरह से अमेरिकी सिलेब्रिटीज का ही कब्ज़ा है. ऐसे में प्रियंका चोपड़ा का इकलौती भारतीय सिलेब्रिटी के तौर पर लिस्ट में जगह बनाना अपने आप में बड़ी उपलब्धि है.
लिस्ट तैयार करने के आधार की बात करें तो यह इस बात से तय होता है कि किस सिलेब्रिटीज ने किसी स्पॉन्सर पोस्ट के लिए कितना चार्ज लिया है.


1 thought on “Insta Rich List 2020: प्रियंका -विराट भारत के सबसे महंगे सेलिब्रिटी की लिस्ट में टॉप पर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *