Fri. Feb 23rd, 2024

It’s All About Cinema

Nepotism/ इंदर कुमार की पत्नी का नेपोटिज्म पर नया खुलासा, शाहरुख और करण पर लगाए आरोप

1 min read
पल्लवी सराफ इंदरकुमार के साथ-filmania entertainment

पल्लवी सराफ इंदरकुमार के साथ


सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद लगातार नेपोटिज्म (Nepotism) पर बहस जारी है. हर रोज किसी फिल्म निर्माता, तो कभी सलमान, करण जौहर कभी शाहरुख खान को लेकर नए-नए खुलासे हो रहे हैं. अब दिवगंत अभिनेता इंदर कुमार की पत्नी पल्लवी सराफ ने भी नेपोटिज्म पर चौंकाने वाली बात कही है. इस खुलासे में पल्लवी ने शाहरुख व करण जौहर पर संगीन आरोप लगाए हैं.

motivation 2 read filmania

सोशल मीडिया पर किया खुलासा

पल्लवी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर लंबा पोस्ट करते हुए लिखकर बताया कि किस तरह इंदर नेपोटिज्म का शिकार हुए थे.जिसमें उन्होंने कहा आज लोग सुशांत कि मौत के बाद नेपोटिज्म पर बात कर रहे हैं. सुशांत की तरह मेरे पति ने भी बिना सपोर्ट के फिल्म इंडस्ट्री में अपनी जगह बनाई थी. इंदर 90 के दशक में अपने कैरियर के पीक पर थे. मुझे याद है वो दम तोड़ने से पहले फिल्म इंडस्ट्री के दो बड़े लोगों से मिलने गए थे.

pallavi shrrof on nepotism

आगे पल्लवी लिखती है इंदर को बॉलीवुड में करण और शाहरुख दोनों ने मिलकर काम दिलाने का दिलासा दिया. यहां तक कि अपना नंबर भी दिया. मगर कॉल करने पर पहले बोला गया बिजी है और 15 दिन बाद उन्हें ब्लॉक कर दिया गया. करण के ऑफिस में तो मैं खुद इंदर के
साथ करण के ऑफिस गई थी. वहां दो घंटे हमें इन्तजार कराने के बाद करण ने कहा अभी तुम्हारे लिए कोई काम नहीं है, टच में रहना. इंदर लगातार फोन करते रहे. मगर 15 दिन बाद उन्हें ब्लॉक कर दिया गया. बिलकुल यही काम इंदर के साथ शाहरुख़ ने भी किया.

टी सीरीज के मालिक भूषण कुमार पर भड़के सोनू निगम

आखिर क्यों डरते हैं स्टार

नेपोटिज्म (Nepotism) पर सवाल उठाते हुए पल्लवी कहती हैं कि आखिर इन लोगों को टैलेंटेड कलाकार को मदद करने में क्या दिक्कत? इन्हें किस बात का डर है. हम बस यही कह सकते हैं कि ये इंसान बुरे हैं. अच्छा होने का दिखावा करते हैं. आज लोग नेपोटिज्म के कारण मर रहे हैं. हमें नेपोटिज्म पर रोक लगानी चाहिए. सरकार को इन लोगों के खिलाफ सख्त कार्यवाही करनी चाहिए.
बता दे इंदर ने बॉलीवुड में मासूम फिल्म (1996) से अपना डेब्यू किया था. उन्होंने खिलाड़ियों के खिलाड़ी, गजगामिनी जैसी फिल्में की. वांटेड में सलमान के दोस्त का किरदार निभाया था. साथ ही इंदर टीवी सीरियल क्योंकि सास भी कभी बहू थी में भी काम कर चुके थे.
-रूमा सिंह

filmania magazine ad