Sat. Apr 20th, 2024

It’s All About Cinema

‘खुशी है कि लोगों ने टाइगर 3 में सलमान और मेरे परफॉरमेंस को पसंद किया’ : Imran Hashmi

1 min read

  • मुंबई ब्यूरो

Imran Hashmi ने वाईआरएफ की टाइगर 3 में अपने खलनायक किरदार से सभी को मंत्रमुग्ध कर दिया है, जहां फिल्म में उन्होंने देश के सबसे बड़े एक्शन सुपरस्टार सलमान खान के साथ टक्कर ली है.

YRF की टाइगर 3 ने केवल 4 दिनों में 169.75 करोड़ की जबरदस्त कमाई की है और दुनिया भर में 272 करोड़ की कमाई दर्ज की है और शुक्रवार से एक और बड़ा सप्ताहांत रिकॉर्ड करने के लिए तैयार है. इमरान उस प्यार से रोमांचित हैं जो लोग उन्हें और टाइगर 3 को दे रहे हैं.

Imran Hashmi

इमरान कहते हैं, “मैं टाइगर 3 को मिली प्रतिक्रिया से रोमांचित हूं और लोगों ने मेरे प्रदर्शन पर जिस तरह प्यार बरसाया है. हमने बहुत अच्छी शुरुआत की है और मुझे उम्मीद है कि फिल्म विश्व स्तर पर दर्शकों का मनोरंजन करेगी. मुझे एक एंटी-हीरो की भूमिका निभाने का अवसर मिला और हमारे देश के सबसे बड़े एक्शन सुपरस्टार सलमान खान के साथ आमने-सामने होने से बेहतर क्या हो सकता है. मुझे ख़ुशी है कि लोगों को हमारा प्रदर्शन पसंद आया और यह मेरे लिए बहुत बड़ी मान्यता है.”

वह आगे कहते हैं, “मैं हमेशा अपनी पसंद की फिल्मों से लोगों का मनोरंजन करना चाहता था और एक एंटी-हीरो की भूमिका निभाने से मुझे ऐसे शेड्स तलाशने का मौका मिला, जिनमें मैंने पहले कभी निभाया नहीं था. मैं अपने खलनायक किरदार को पसंद करने और टाइगर 3 को बॉक्स ऑफिस पर एक सफल फिल्म बनाने के लिए लोगों का आभारी हूं.

सलमान खान की टाइगर 3 महज दो दिन में 100 Crore club में हुई शामिल

आदित्य चोपड़ा द्वारा निर्मित और मनीष शर्मा द्वारा निर्देशित, टाइगर 3 इस रविवार, 12 नवंबर को हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज़ हो चुकीं है.

एक था टाइगर, टाइगर जिंदा है, वॉर और पठान के बाद यह वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स की पांचवीं फिल्म है.

1 thought on “‘खुशी है कि लोगों ने टाइगर 3 में सलमान और मेरे परफॉरमेंस को पसंद किया’ : Imran Hashmi

Comments are closed.