Sat. Jun 15th, 2024

It’s All About Cinema

हिमाचल के सीएम Jai राम ठाकुर ने किया कंगना रनौत के लिए सुरक्षा का प्रबंध

1 min read

बॉलीवुड की अभिनेत्री कंगना रनौत के एक विवादित ट्वीट के कारण वह चर्चे में बनी है. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा था कि “मुंबई पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर की तरह क्यों है?” इस ट्वीट के बाद शिव सेना के मंत्री संजय राउत ने कंगना पर निशाना साधा था और उन्हें धमकी भी दी थी. फ़िलहाल कंगना अपने घर हिमाचल प्रदेश में अपने परिवार के साथ रह रही ही और कुछ ही दिनों में अभिनेत्री मुंबई में लौट आएंगी. इसी कड़ी में हिमाचल प्रदेश के सीएम Jai राम ठाकुर के तरफ से उन्हें सुरक्षा देने की एक बड़ी खबर सामने आ रही है.

जय राम ठाकुर का बयान

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार Jai राम ठाकुर ने कंगना रनौत के लिए सुरक्षा का इंतज़ाम करते हुए अपना बयान में कहा है कि “उन्हें सुरक्षा उपलब्ध कराना हमारा कर्तव्य है क्योंकि वह हिमाचल प्रदेश की बेटी है और एक सेलिब्रिटी है. उनकी बहन रंगोली चंदेल ने मुझे टेलीफोन किया और मुझसे बात की. उनके पिता ने राज्य पुलिस को पत्र लिखकर सुरक्षा दिए जाने की मांग की.

इसलिए मैंने डीजीपी से राज्य में अभिनेत्री को सुरक्षा उपलब्ध कराने को कहा है. अभिनेत्री का 9 सितम्बर को मुंबई जाने का कार्यक्रम है और इस दौरान भी सरकार उन्हें सुरक्षा उपलब्ध कराने पर विचार कर रही है. सुशांत सिंह राजपूत में कंगना द्वारा दिए गए बयान और शिव सेना के नेता के बीच विवाद पर jai राम ठाकुर ने अपनी कोई प्रतिक्रिया नहीं दी सिवाए यह कहा कि “मामले की जांच की जा रही है”.

अनिल विज ने दिया समर्थन

हिमाचल प्रदेश के सीएम Jai राम ठाकुर के साथ-साथ हरियाणा के मंत्री अनिल विज ने भी कंगना के सुरक्षा को लेकर ठाकुर का समर्थन दिया है. अनिल ने कहा है कि “कंगना रनौत को पुलिस सुरक्षा दी जाए. उसे स्वतंत्र रूप से खुलासे करने की अनुमति दी जानी चाहिए. साथ में उन्होंने सवाल करते हुए लिखा कि “मुंबई किसी की विरासत नहीं है. कोई भी वहां जा सकता है. कथित रूप से उसे धमकी देने वाले लोगों के खिलाफ कार्रवाई की जानी चाहिए. आप किसी को भी सच बोलने से नहीं रोक सकते. कैंडल ब्रिगेड हर मुद्दे पर सड़क पर उतरती है. वह इस पर चुप क्यों हैं? वह रनौत के समर्थन में अपने पदक क्यों नहीं लौटा रहे हैं, जिन्हें सच्चाई बताने से रोका जा रहा है?”

ये भी पढ़े, कंगना रनौत ने किया ट्वीट, कहा- आ रही हूं मुंबई किसी के बाप में हिम्मत है तो रोक ले

Divyani Paul