Sat. Apr 20th, 2024

It’s All About Cinema

हैरी स्टाइल्स, सोनम कपूर, केट मिडलटन, रोसमंड पाइक, केट मॉस यूके के टॉप 40 बेस्ट ड्रेस्ड में शामिल

1 min read
sonam kapoor filmania entertainment

  • मुंबई ब्यूरो

सोनम कपूर एक वैश्विक फैशन और लक्जरी आइकन हैं, जिन्हें अक्सर पश्चिम द्वारा दुनिया में भारत के सांस्कृतिक राजदूत के रूप में संदर्भित किया जाता है. उन्होंने अकेले दम पर भारत में फैशन को फोकस में लाया है और सभी प्रमुख वैश्विक फैशन और लक्जरी ब्रांडों के साथ उनके व्यापक प्रभाव और समानता को अंतरराष्ट्रीय मीडिया ने बार-बार स्वीकार किया है.

कल रात, यूके के प्रतिष्ठित मीडिया हाउस द स्टैंडर्ड ने सोनम कपूर को यूके के शीर्ष 40 सबसे अच्छे कपड़े पहनने वाले लोगों में से एक बताया. वह यूके फैशन के कुछ सबसे प्रतिष्ठित नामों की शानदार कंपनी में थीं, जिन्होंने अपनी परिधान दृष्टि के माध्यम से एक बड़ा वैश्विक प्रभाव डाला है.

सोनम के अलावा, हैरी स्टाइल्स, केट मिडलटन, रोसमंड पाइक, केट मॉस, सिएना मिलर, बियांका जैगर, एलेक्सा चुंग, स्टॉर्मज़ी, नाओमी कैंपबेल, एडवर्ड एनिनफुल, स्टेला मेकार्टनी, फोबे फिलो, अक्षता मूर्ति (व्यवसायी और प्रधान मंत्री ऋषि सुनक की पत्नी) आदि के साथ  टॉप 40 की सूची में शामिल हुए.

सोनम के बारे में द स्टैंडर्ड ने लिखा, “बॉलीवुड सनसनी एक नॉटिंग हिल गर्ल और कॉउचर सर्किट की अंतर्राष्ट्रीय स्थिरता है – डायर और वैलेंटिनो के शीर्ष ग्राहकों में से एक है.”

हाल ही में, एक वैश्विक फैशन रिपोर्ट के अनुसार, सोनम ज़ेंडया, काइली जेनर, केंडल जेनर, ब्लैकपिंक, बीटीएस आदि जैसी मशहूर हस्तियों की सूची में शामिल थीं, जिनका 2023 में लक्जरी फैशन ब्रांडों के लिए सबसे अधिक प्रभाव था.

यह खूबसूरत अभिनेत्री भारत में फैशन का अंतिम नाम है क्योंकि वह अपने फैशन और स्टाइल के माध्यम से पॉप संस्कृति को महत्वपूर्ण रूप से प्रभावित करती है.

  काम के मोर्चे पर, सोनम के पास दो प्रोजेक्ट हैं, जिसमें से एक बैटल फॉर बिटोरा है. अन्य परियोजना का विवरण फिलहाल गुप्त रखा जा रहा है.