Sat. Jun 15th, 2024

It’s All About Cinema

“हमारे बारह” का दमदार Teaser हुआ लांच, 77वें कांस फिल्म फेस्टिवल में होगी रिलीज

1 min read

  • मुंबई ब्यूरो

अन्नू कपूर, मनोज जोशी और परितोष त्रिपाठी स्टारर फिल्म ‘हमारे बारह’ की जब से घोषणा हुई है, तब से यह कई कारणों से चर्चा का विषय बनी हुई है. हाल ही में फिल्म के मेकर्स ने पोस्टर्स रिलीज किए, जिससे हर जगह काफी एक्साइटमेंट और चर्चा होती देखने मिल रही है. ऐसे में भारी डिमांड के चलते आज मेकर्स द्वारा फिल्म का दमदार teaser लॉन्च किया जा रहा है.

यह Teaser एक अनोखी कहानी को पेश कर रहा है, जिसे देखकर सभी चौंक जाएंगे. यह कहानी पहले कभी नहीं सुनी गई है. फिल्म उत्तर प्रदेश के बैकड्रॉप में सेट है और देश में बढ़ती जनसंख्या और इससे होने वाली समस्याओं की कहानी को पेश करती है. इसमें अनुभवी अभिनेता अन्नू कपूर के साथ अश्विनी कालसेकर, मनोज जोशी, अभिमन्यु सिंह, पार्थ समथान और परितोष त्रिपाठी भी हैं. फिल्म की कहानी और टीज़र दोनों ही बेहद शानदार हैं.

यह फिल्म एक संवेदनशील और महत्वपूर्ण विषय पर है, जो पहली बार एक इंडियन फिल्म दिखाने जा रही है. इसे अपनी मजबूत कहानी के लिए देखा जाना चाहिए. इतना ही नहीं यह फिल्म उस समस्या पर भी रोशनी डालती है जिसका सामना हर दूसरी महिला को करना पड़ता है. ट्रेलर लोगों को फिल्म के लिए वाकई उत्साहित करने वाला है. यह फिल्म 7 जून, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. इसने कोई दो राय नहीं है कि इसे पूरे देश में खूब पसंद किया जाएगा. इसके अलावा फिल्म से जुड़ी एक और रोमांचक खबर यह है कि इसे 77वें कांस फिल्म फेस्टिवल में दिखाया जायेगा!

KRG और TVF के कोलेबोरेशन में बनीं “पाउडर” का मस्ती से भरा टीजर हुआ रिलीज

फिल्म ‘हमारे बारह’ को रवि एस गुप्ता, बीरेंद्र भगत और संजय नागपाल ने मिलकर बनाया है और इसका निर्देशन कमल चंद्रा ने किया है. जानकी, फिल्म की कहानी राजन अग्रवाल ने लिखी है.

यह फिल्म भारत में वायकॉम 18 स्टूडियो द्वारा रिलीज की जाएगी, जबकि राइजिंग स्टार एंटरटेनमेंट यूके ग्लोबल रिलीज का जिम्मा संभाल रहा है.