Wed. Oct 5th, 2022

It’s All About Cinema

Gangster Vikas Dubey पर बनने वाली फिल्म से जुड़ा मनोज बाजपेयी का नाम, एक्टर ने दिया जवाब

1 min read

उत्तर प्रदेश के कानपुर मे एक साथ आठ पुलिसकर्मियों को गोली से शहीद करने वाला Gangster Vikas Dubey शुक्रवार की सुबह पुलिस के हाथों एनकाउंटर में मारा गया. वहीं सुनने में आ रहा था कि गैंगस्टर विकास दुबे की कहानी पर आधारित जल्द ही फिल्म बनायी जाएगी. जिसमें मनोज बाजपेयी विकास दुबे के रोल को अदा करते हुए पर्दे पर नजर आएंगे

प्रोड्यूसर संदीप कपूर ने जाहिर की फिल्म बनाने की बात

दरअसल, संदीप कपूर ने ट्विटर पर Gangster Vikas Dubey के एनकाउंटर को लेकर अपनी बात रखी थी. उन्होंने इस एनकाउंटर पर बोला था कि मैं इस पर फिल्म बनाने का सोच रहा हूं और मैं इसमें विकास दुबे के रोल में मनोज बाजपेयी को लूंगा. जिसके बाद संदीप कपूर का यह ट्वीट ट्वीटर पर आग की तरह फैलने लगा. आपको बता दें कि Gangster Vikas Dubey की असल जिंदगी मर्डर क्राइम जैसे चीजों में ही लिप्त थी.

Gangster Vikas Dubey

फिल्म में किरदार को लेकर मनोज बाजपेयी ने दिया जवाब

मनोज बाजपेयी ने संदीप कपूर के बयान को खंडन किया है. उन्होंने कहा कि ऐसा कुछ भी नहीं है. साथ ही उन्होंने इस खबर को सिरे से खारिज कर दिया है और ट्वीट करते हुए लिखा है रॉंग न्यूज़. वहीं मीडिया संस्थान एबीपी न्यूज़ ने प्रोड्यूसर संदीप कपूर से इस बारे में पूछा तो उन्होंने कहा कि यह बिल्कुल सही है. उन्होंने कहा कि मैं इस फिल्म के बारे में सोच रहा था, फिर मैंने इस बारे में मनोज जी से बात की तो वह सुनकर काफी प्रभावित हुए और इस फिल्म में विकास दुबे का रोल निभाने के लिए अपनी रूचि रखी. उन्होंने कहा कि किरदार और स्क्रिप्ट को सही तरीके से करा जाए तो यह किरदार निभाने में मजा ही आ जाएगा. हालांकि बाद में संदीप कपूर ने भी अपने द्वारा किया गया ट्वीट को डिलीट कर दिया.

ये भी पढ़ें- सुशांत को समर्पित फिल्मेनिया ऑनलाइन मैगजीन का दूसरा अंक

बता दें, मनोज बाजपेयी साल 2010 में आई फिल्म ‘जुगाड़’ और हाल ही में डिजिटल प्लेटफॉर्म के जरिए सोनी लाइव पर दिखायी गयी फिल्म ‘भोसले’ में नजर आए थे. जिसको प्रोड्यूस संदीप कपूर ने किया था.

मुस्कान अब्बासी


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *