Sat. Apr 20th, 2024

It’s All About Cinema

दिल्ली से लेकर लंदन-न्यूयॉर्क तक फुकरे 3 (Fukrey 3) का जलवा

1 min read

  • मुंबई ब्यूरो

अपकमिंग फिल्म फुकरे 3 (Fukrey 3) को लेकर प्रत्याशा एक अलग ही लेवल पर है. हाल में मेकर्स ने फिल्म का एक ट्रेलर जारी किया था, जिसे बेहद पॉजिटिव प्रतिक्रिया मिली थी. इसके बाद, निर्माताओं ने कॉमेडी एंटरटेनर का एक जोशीला ट्रैक लॉन्च किया, जिसे सभी का प्यार मिल रहा है. फिल्म की रिलीज में कुछ ही दिन बचे हैं, हर कोई फिल्म के सबसे पसंदीदा किरदारों जैसे हन्नी, भोली पंजाबन, चूचा, लाली और पंडित जी को देखने के लिए रोमांचित है. जहां हर गुजरते दिन के साथ फिल्म का इंतजार बढ़ रहा है, वहीं फिल्म का क्रेज ग्लोबल लेवल पर पहुंच गया है, न केवल भारत बल्कि दुनिया भर से फैन्स कॉमेडी के चार्ट-बस्टर ट्रैक पर थिरकते हुए अपना उत्साह दिखा रहे हैं.

Fukrey 3

फुकरे फ्रैंचाइज़ी हमेशा से सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली फ्रैंचाइज़ी में से एक रही है जिसे दर्शकों द्वारा हमेशा एक बेहतरीन मनोरंजन के रूप में देखा गया है. अब लगता है जैसे-जैसे फिल्म अपनी रिलीज की ओर कदम बढ़ा रही है, प्रशंसकों के बीच उत्साह भी नई ऊंचाइयों को छू रहा है क्योंकि दिल्ली, लंदन और न्यूयॉर्क के फैन्स एक विशाल फ्लैशमॉब के लिए सड़कों पर आ गए हैं और फुकरे 3 से वे फुकरे ट्रैक पर थिरकते दिखाई दिएं.

watch video here

सिनेप्रेमियों के बीच आसमान छूती दीवानगी फिल्म और तीसरी किस्त फुकरे 3 के जबरदस्त क्रेज का सबूत है. फिल्म 28 सितंबर, 2023 को रिलीज होने वाली है.

शाहरुख और सलमान ने दिखाई टाइगर vs पठान (Tiger vs Pathan) को हरी झंडी

रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर की एक्सेल एंटरटेनमेंट ने समय-समय पर ZNMD, दिल चाहता है जैसी कई और ब्लॉकबस्टर फिल्मों के साथ दर्शकों को एंटरटेन किया है.