Fri. Feb 23rd, 2024

It’s All About Cinema

फुकरा गैंग (Fukra Gang) ने फुकरे 3 प्रमोशन्स के दौरान दिल्ली के स्ट्रीट फूड लिया मजा

1 min read

  • दिल्ली ब्यूरो

एक्सेल एंटरटेनमेंट की फुकरे 3 अपनी रिलीज के लिए तैयार है और दर्शकों का उत्साह लगातार बढ़ रहा है. बढ़ती प्रत्याशा के बीच, टीम भी फिल्म के प्रमोशन्स में कोई कसर बाकी नही छोड़ रही ताकि फिल्म ज्यादा से ज्यादा दर्शकों तक पहुंचे. हाल ही में इसी सिलसिले में फुकरा गैंग (Fukra Gang) दिल्ली में थी, जहां वे प्रमोशनल कैंपेन करने पंहुचा थे. और वहां उन्होंने दिल्ली के स्ट्रीट फूड को भी भरपूर एंजॉय किया.

Fukra Gang

फुकरा गैंग के पुलकित सम्राट, वरुण शर्मा और मनजोत सिंह ने दिल्ली में हॉट एंड स्पाइसी जंक्शन नाम के एक फूड स्टॉल का दौरा किया. ऐसे में जब ये दिल्ली की सड़कों पर स्ट्रीट फूड के मजे लेते देखे गए, तो वहां प्रशंसकों की भारी भीड़ उमड़ पड़ी.

filmania youtube

बता दें, फुकरे रिटर्न्स के दौरान फुकरा बॉयज इस स्टॉल पर आए थे और अब लगभग 10 साल बाद वे दोबारा इस जगह पर आए और मोमोज का स्वाद चखा. दिल्ली में फुकरा गैंग को देखना वास्तव में एक मजेदार अनुभव है क्योंकि फुकरे फ्रेंचाइजी का असली सार शहर में ही बसा है.

Fukra gang

फिल्म के ट्रेलर ने वास्तव में 28 सितंबर को बड़े पर्दे पर आने वाले जुगाड़ू बॉयज को देखने के लिए उत्साह बढ़ा दिया है. रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर की एक्सेल एंटरटेनमेंट ने समय-समय पर ZNMD, दिल चाहता है जैसी कई और ब्लॉकबस्टर फिल्मों के साथ दर्शकों को एंटरटेन किया है.

‘टाइम मैगजीन (Time) के सम्मान से गौरवान्वित हूं और अभिभूत हूं’ : आयुष्मान खुराना


1 thought on “फुकरा गैंग (Fukra Gang) ने फुकरे 3 प्रमोशन्स के दौरान दिल्ली के स्ट्रीट फूड लिया मजा

Comments are closed.