Sat. May 18th, 2024

It’s All About Cinema

फिल्म क्रिटिक Rajeev Mansad से चली सुशांत केस में 10 घंटे तक पूछताछ

1 min read

दिवंगत सुशांत सिंह राजपूत की सुसाइड को लेकर पुलिस ने मशहूर फिल्म क्रिटिक Rajeev Mansad से पूछताछ की है. जिसमें करीब 10 घंटे तक उनसे बातचीत जारी रखी गई. आरोप है कि राजीव मसंद ने सुशांत को लेकर कई निगेटिव बातें की थी, तो वहीं उनकी फिल्म को निगेटिव रेटिंग भी दी थी. जिसको लेकर पुलिस ने तह तक जाने की कोशिश की.

Rajeev Masand

राजीव मसंद ने सुशांत की फिल्मों को दी थी नेगेटिव रिव्यु!

सुशांत केस मे मुंबई पुलिस ना जाने अब तक कितने लोगो से पूछताछ कर चुकी है. लेकिन अभी तक उनकी मौत का राज खुलकर सामने नहीं आ पा रहा है. इसी दौरान पुलिस ने मंगलवार को फिल्म क्रिटिक राजीव मसंद को मुंबई पुलिस स्टेशन बुलाकर पूछताछ की. Rajeev Mansad पर आरोप है कि उन्होंने सुशांत की फिल्मों पर कई निगेटिव आर्टिकल लिखें थे और उन्होंने लोगों के कहने पर उनकी फिल्म को निगेटिव रिव्यु भी दी थी . जिसमें पुलिस ने इस बारे में उनसे कई सवाल किये.

ये भी पढ़े, Taapsee Pannu ने कंगना पर कसा तंज, सोनाक्षी सिन्हा ने की तापसी की तारीफ

कंगना रनौत से भी होगी पूछताछ

मुंबई पुलिस ने सुशांत की सुसाइड का राज जानने के लिए हर एक पहलू को ध्यान से देख रही है. पुलिस दोस्तों से लेकर फैमिली, एक्टर, एक्ट्रेस हर किसी से उनकी आत्महत्या से जुड़ी चीज की छानबीन कर रही है. अब पुलिस कंगना रनौत से सुशांत मामले मे पूछताछ करेगी. हालांकि सुशांत के लिए न्याय की लड़ाई कंगना ने ही शुरू की थी. जिसमें कई स्टार्स घेरे में आये हैं.

सुशांत को न्याय दिलाने के लिए सुब्रमण्यम स्वामी से लेकर रूपा गांगुली, निर्भया केस की वकील सीमा, शेखर सुमन, चिराग पासवान समेत कई लोग सीबीआई जांच की मांग कर रहें हैं. साथ ही पीएम मोदी को चिट्टी लिख कर सुशांत के लिए न्याय मांग रहें हैं.

मुस्कान अब्बासी