Fri. Sep 24th, 2021

It's All About Cinema

Ekta Kapoor के खिलाफ फिर हुआ केस दर्ज, पंजाबी सिंगर ने गंभीर लगाया आरोप

1 min read

पंजाब के सिंगर बलजीत सिंह ने सेना का मजाक उड़ाने की वेब सीरीज परोसने वाली Ekta Kapoor और उन्हीं की कंपनी बालाजी टेलीफिल्म्स के विरुद्ध कोर्ट में मामला दायर किया है. गायक का मानना है कि एकता ने अपनी एक वेब सीरीज में इंडियन आर्मी का अपमान किया है. इसी को लेकर टीवी शो की प्रोड्यूसर पर अमृतसर के चीफ ज्यूडिशियल मैजिस्ट्रेट के कोर्ट में मुकदमा दर्ज हो चुका है. फिलहाल सुनवाई की तारीख अभी सुनिश्चित नहीं की गई है.

Ekta Kapoor

आरोपों से घिरी एकता कपूर

बलजीत ने एकता पर आरोप लगाते हुए कहा, बालाजी का मतलब श्री हनुमान जी है और इस नाम के साथ ऐसी अश्लीलता भरी वेब सीरीज बनाना अत्यंत शर्मनाक है. ऐसे कंटेंट को देश के किसी भी नागरिक द्वारा सहन नहीं किया जा सकता. जिसके बाद उन्होंने उनकी वेब सीरीज पर बैन लगाने की भी मांग की. गायक के वकील से पता चला है कि सिंगर ने Ekta Kapoor के अलावा उनके पिता जितेंद्र कपूर और महासभा कपूर के खिलाफ भी मजीठा रोड पुलिस स्टेशन में शिकायत की है. पंजाबी सिंगर के अलावा बिग बॉस के कंटेस्टेंट रह चुके विकास पाठक ने भी भारतीय सेना की वर्दी का अपमान करने पर पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी.

ये भी पढ़े, Hindustani Bhau ने फिर से एकता कपूर पर साधा निशाना, वेब सीरीज के खिलाफ फाइल की क्रिमिनल कंप्लेंट

एकता पर कई बार हो चुकी है याचिका दायर

इससे पहले भी भारतीय सेना, राष्ट्रीय एंब्लेम और हिन्दू धर्म का अपमान अपनी ऑल्ट बालाजी की वेब सीरीज में दर्शाने को लेकर एकता पर कई आरोप लगाए जा चुके हैं. साथ ही पुलिस में एफआईआर और केस दर्ज भी कराया गया था.
हाल ही में सुशांत मामले को लेकर भी एकता के खिलाफ बिहार की अदालत में केस दर्ज किया जा चुका है. एक एडवोकेट ने उनके साथ 7 और नामी हस्तियों पर सुशांत को सात फिल्मों से निकालने का आरोप लगाया था. इस केस में उनका मानना था कि इन्हीं लोगों ने सुशांत के लिए ऐसी स्थिति उतपन्न की जिसने उन्हें खुदकुशी करने पर मजबूर किया.

Simran Sachdeva

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *