Tue. Feb 7th, 2023

It's All About Cinema

ड्रग्स को लेकर Jaya बच्चन के दिए बयान पर रवि किशन ने जताई प्रतिक्रिया, कहा- यह उम्मीद नहीं थी !

1 min read

सोमवार को संसद में मानसून सत्र के दौरान गोरखपुर के सांसद भोजपुरी एक्टर रवि किशन ने बॉलीवुड इंडस्ट्री से आ रहीं ड्रग्स कनेक्शन पर चर्चा की. रवि ने शून्यकाल के दौरान यह मुद्दा उठाते हुए कहा “जिस तरह इंडस्ट्री से ड्रग्स की खबरें आ रही है उसे देखते हुए इसकी व्यापक जांच कराई जानी चाहिए. इसने इंडस्ट्री में अपनी पैठ बना ली है.”आगे बात बढ़ाते हुए उन्होंने कहा “ये ड्रग्स पाकिस्तान और चीन से पंजाब और नेपाल के रस्ते भारत में लाया जा रहा है. मेरी मांग हैं कि इस मांमले में कड़ी से कड़ी कार्यवाही की जाए और चीन और पाकिस्तान की साजिश पर रोक लगाई जाय.” रवि किशन के इस बयान पर Jaya बच्चन ने अपनी प्रतिक्रिया जताई है.

 Jaya filmania magazine http://www.filmaniaentertainment.com/magazine/

जया ने दिया रवि किशन को जवाब

मंगलवार को राजयसभा में राजयसभा सदस्य बॉलीवुड अभिनेत्री Jaya बच्चन ने रवि किशन द्वारा बॉलीवुड पर बोलने पर अपनी बात रखी है. उन्होंने कहा एक सदस्य ने कल दूसरे सदन में फिल्म उद्योग के बारे में बोला जो की पीड़ादायक था. उन्होंने आगे बोला जिस भाषा का इस्तेमाल आज इस इंडस्ट्री के लिए किया जा रहा है वह पूरी तरह गलत है. उस पर रोक लगनी चाहिए. जया यही नहीं रुकी उन्होंने कहा “देश पर आने वाली किसी भी संकट के दौरान इंडस्ट्री ने हमेशा मदद की है.यहां बहुत अधिक कर देने वाले लोग रहते हैं. इस इंडस्ट्री ने अपने बल पर अपना नाम और पहचान बनाया है.”

कंगना को आई निशाने पर

कंगना के द्वारा फिल्म इंडस्ट्री को गटर कहे जाने पर का जवाब देते हुए Jaya ने कहा “दुख की बात है कि कुछ लोग जिस थाली में खाते हैं, उसी थाली में छेद करते हैं.” वे आगे कहती है कुछ लोगो के कारण मनोरंजन जगत आज बदनाम हो रहा है. जो इंडस्ट्री प्रतिदिन लाखो लोगो की प्रत्यक्ष और अप्रत्यक्ष तरिके से रोजगार दे रहा है. उन्होंने और कहा कि लॉकडाउन के दौरान कुछ -कुछ ऐसे हालात हुए कि सोशल मीडिया पर मनोरंजन जगत को आलोचना का शिकार होना पड़ा और उसे गटर बोले जाना लगा. यह सही नहीं है इसपर रोक लगाई जानी चाहिए.

ये भी पढ़े, कंगना का बॉलीवुड को गटर बोलने पर राज्यसभा सांसद Jaya बच्चन ने दिया जवाब

मृत्युंजय चौधरी


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *