Fri. Feb 23rd, 2024

It’s All About Cinema

सीक्वल्स के दौर में ड्रीम गर्ल 2 (Dream Girl 2) भी बॉक्स ऑफिस पर कमाल दिखाने को तैयार

1 min read

  • मुंबई ब्यूरो

बॉलीवुड में सीक्वल्स का एक दौर सा चल पड़ा है. एक के बाद एक आ रहे फ्रेंचाइजी के सीक्वल सफलता के नए स्टैंडर्ड सेट कर रहे हैं. हाल के सालों में ‘भूल भुलैया 2’, ‘दृश्यम 2’, ‘गदर 2’ और ‘ओएमजी 2’ जैसे कई बड़े सीक्वल देखें गए जिन्होंने बॉक्स ऑफिस पर भी शानदार प्रदर्शन किया और दर्शकों से खूब सारा प्यार औऱ तारीफ भी हासिल की.

filmania youtube

जहां भूल भुलैया 2 महामारी के बाद के समय में बॉलीवुड के लिए लकी साबित हुई, वहीं अजय देवगन ने दृश्यम 2 को भी एक बेहतरीन मनोरंजन के रूप में पेश किया और हाल ही में रिलीज़ हुई गदर 2 अब भी देश भर में अपनी सफलता के साथ धूम मचा रही है. गदर 2 के साथ आई ओएमजी 2 ने भी एक नई कहानी के साथ बहुत ही इम्प्रेसिव कमबैक किया है.

इन हिट सीक्वल्स की लिस्ट में अगला नंबर ड्रीम गर्ल 2 (Dream Girl 2) का है. जी हां, इन सभी सीक्वल्स के बॉक्स ऑफिस धमाल के बाद, अब हर कोई बहुप्रतीक्षित कॉमेडी एंटरटेनर ड्रीम गर्ल 2 का बेसब्री से इंतजार कर रहा है.राज शांडिल्य द्वारा निर्देशित ‘ड्रीम गर्ल 2’ आयुष्मान खुराना और नुसरत भरुचा स्टारर ड्रीम गर्ल की अगली कड़ी है, जो 2019 में रिलीज़ हुई थी. अपने तरह के एंटरटेनमेंट फैक्टर्स को लाते हुए, फिल्म को न सिर्फ दर्शकों द्वारा बेहद पसंद किया गया, बल्कि वह एक सुपर हिट भी बनकर उभरी थी. ऐसे में सिनेमाघरों में ड्रीम गर्ल 2 शुक्रवार, 25 अगस्त को रिलीज होने वाली है, और दर्शकों के बीच अपनी पसंदीदा फिल्म के किरदार पूजा को देखने के लिए एक अलग उत्साह है.

Dream Girl 2

ट्रेलर की सफलता से पता चलता है कि ड्रीम गर्ल 2 में वो सारे एंटरटेनिंग फैक्टर्स हैं जिनका दर्शकों को इंतजार रहता है. फिल्म के लीड रोल्स में आयुष्मान खुराना और अनन्या पांडे के अलावा, परेश रावल, राजपाल यादव, असरानी, सीमा पाहवा, विजय राज, मनजोत सिंह, अभिषेक बनर्जी होंगे. रंजन राज, मनोज जोशी और अन्नू कपूर भी अहम भूमिकाओं में हैं.

Film Review ‘Akeli

बालाजी टेलीफिल्म्स के बैनर तले एकता आर कपूर और शोभा कपूर द्वारा निर्मित, ड्रीम गर्ल 2 तब से चर्चा का विषय बनी हुई है, जब से निर्माताओं ने आकर्षक ट्रेलर जारी किया है, जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया. ट्रेलर रिलीज के बाद, निर्माताओं ने गाने लॉन्च किए, जो चार्ट बस्टर में टॉप पर राज कर रहे हैं. सीक्वल फैक्टर और दर्शकों के बीच ड्रीम गर्ल फ्रेंचाइजी की लोकप्रियता को देखते हुए उम्मीद है कि फिल्म फिर से अपना जादू दिखाएगी.