Wed. Oct 5th, 2022

It’s All About Cinema

दिव्या खोसला कुमार के Video पर सोनू निगम का तंज- लगता है कमेंट बॉक्स ऑन करना भूल गयी

1 min read
दिव्या खोसला कुमार-सोनू निगम - filmania entertainment

दिव्या खोसला कुमार-सोनू निगम


सुशांत की मौत के बाद बॉलीवुड में भाई भतीजावाद के साथ-साथ म्यूजिक इंडस्ट्री में मौजूद माफिया को लेकर मामला गर्म चल रहा है. बीते दिनों सोनू ने Video के जरिये म्यूजिक इंडस्ट्री पर आरोप लगाने के साथ-साथ टी सीरीज के मालिक भूषण कुमार पर निशाना साधा था. जिसके बाद अपने पति के बचाव में उतरते हुए सोनू निगम पर दिव्या खोसला कुमार ने पलटवार किया है.

filmania youtube video

Video के जरिये सोनू निगम को दिया जवाब

दिव्या खोसला ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो (Video) शेयर करते हुए सोनू निगम को जवाब दिया है. उनका यह वीडियो 11.50 मिनट का है. हालांकि उन्होंने ट्रोल होने के डर से अपने वीडियो का कमेंट सेक्शन बंद कर दिया था, जिस पर उनके वीडियो को शेयर करते हुए सोनू निगम ने दिव्या पर चुटकी ली है. सोनू ने वीडियो पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा दिव्या खोसला कुमार प्रेजेंटिंग. साथ ही उन्होंने कहा शायद दिव्या खोसला अपने कमेंट सेक्शन खोलना भूल गई है. चलो, हम इसमें उनकी मदद करते हैं.

View this post on Instagram

I think she forgot to open her comments. Let's help her in that.

A post shared by Sonu Nigam (@sonunigamofficial) on

दिव्या खोसला कुमार ने सोनू के द्वारा लगाए गए भूषण कुमार पर आरोप का पलटवार जवाब दिया है. उन्होंने अपने वीडियो में कहा है कि सोनू निगम जी कुछ दिनों से टी सीरीज व भूषण कुमार के खिलाफ कैंपेन चला रहे हैं. मैं खुद यह कहना चाहूंगी कि टी सीरीज ने बिहार के कितने लोगों को मौका दिया है, तो यह आरोप लगाना बंद करें.

सुशांत से छीनकर अर्जुन को दी गयी थी हाफ गर्लफ्रेंड

आगे वीडियो में सोनू पर आरोप लगाते हुए दिव्या कहती हैं आप बताइए कि आपने कितने लोगों को मौका दिया है. आज आप हम पर आरोप लगा रहे हैं कि हम लोगों को चांस नहीं देते, जबकि t-series (टी सीरीज ) में काम करने वाले अधिकतर बिहारी है और वह स्टार किड्स नहीं है. हमने हमेशा से नए लोगों को चांस दिया है.

filmania magazine video

मी टू के आरोप पर बोली दिव्या

मीटू पर बात करते हुए आगे कहा सोनू जी आपने वीडियो में कहा कि भूषण कुमार पर एक लड़की ने मीटू का आरोप लगाया था और बाद में वापस ले लिया, तो बता दे हमने इस मामले में पुलिस की मदद ली थी और यह ब्लैकमेल का मामला घोषित हुआ था. हमने दोबारा यह बात इसलिए नहीं उठाया क्योंकि किसी लड़की की इससे इज्जत उछलेगी और आप वो बात उठा रहे हैं. अगर मैं आप पर मी टूका आरोप लगा दूं तो?
आखिर में कहा सोनू जी आप किस तरह के इंसान हैं वह आपकी बीवी ने साबित कर दिया है. पहले आप याद कीजिए आपकी बीवी ने आप पर क्या-क्या आरोप लगाए थे फिर आप किसी और पर आरोप लगाना.
-रूमा सिंह

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *