Tue. Feb 7th, 2023

It's All About Cinema

Disney Hotstar plus/ विद्युत् और कुणाल के सपोर्ट में आये कंगना और विक्रांत मेस्सी

1 min read

अभिनेता विद्युत जामवाल और कुणाल खेमू को Disney Hotstar Plus की तरफ से बुलावा ना मिलने पर दोनों स्टार आग बबूला हो गए. इस बर्ताव को देखकर कई बॉलीवुड स्टार्स भी उनके पक्ष में खड़े होकर डिजनी प्लस हॉटस्टार के फैसले पर नाराजगी जताते हुए असहमति जताई है.

filmania magazine Disney Hotstar Plus

आपको बता दें कि बीते कुछ दिनों से बॉलीवुड मे हर रोज कुछ ना कुछ हंगामा होता ही रह रहा है. जब से सुशांत सिंह राजपूत ने आत्महत्या कर अपनी जान दी तब से नेपोटिज्म का मुद्दा छिड़ा हुआ है अब नेपोटिज्म पर बहस हर तरफ हो रहा है. कुछ सेलेब्रिटी इसपर खुल कर अपनी राय रख रहे हैं. हाल ही में फिर से ऐसा कुछ हुआ जो नेपोटिज्म को बढ़ावा देता हुआ दिखाई दे रहा है. ओटीटी प्लेटफार्म Disney Hotstar Plus की लाइव कॉन्फ्रेंस में विद्युत जामवाल और कुणाल खेमू को बुलावा ना मिलने पर दोनों स्टार नाराज हो गए. उन्होंने इस फैसले पर अपने-अपने तरीके से असहमति जाहिर की.

Disney Hotstar Plus

जल्द ही सात बड़ी फिल्में आपके फोन पर दिखेंगी

लॉकडाउन होने के कारण सभी फिल्मों की शूटिंग पर कुछ समय के लिए रोक लगा दी गई थी हालांकि अब सरकार ने फिर से शूटिंग करने की मंजूरी दे दी है. सोमवार को सात बड़ी फिल्मों का डिजिटल प्लेटफार्म पर रिलीज करने का फैसला किया गया. ये सारी फिल्में डिज्नी हॉटस्टार प्लस पर आने वाली हैं. इस ऐलान को लेकर डिज्नी हॉटस्टार प्लस ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस का आयोजन किया था जिसमें अभिषेक बच्चन, अक्षय कुमार, आलिया भट्ट, वरुण धवन और अजय देवगन को न्योता भेजा गया था वहीं कुणाल खेमू और विद्युत जामवाल को नहीं बुलाया गया जबकि आने वाली इन फिल्मों में दो फिल्में इन दोनों की भी हैं. कुणाल खेमू की ‘लूटकेस’ और विद्युत जामवाल की ‘खुदा हाफिज’ भी इन सात फिल्मों में शामिल हैं.

कई बॉलीवुड स्टार्स भी उनके सपोर्ट में ट्वीट कर अपनी नाराजगी दिखाई

इसके बाद इस मुद्दे पर बॉलीवुड गलियारे से स्टार्स की प्रतिक्रिया आने लगी. विद्युत जामवाल और कुणाल खेमू को सपोर्ट करते हुए और डिजनी हॉटस्टार प्लस के इस व्यवहार से नाराजगी जताते हुए कंगना ने ट्वीट किया और उन्होंने अपनी नाराजगी जाहिर की. साथ ही एक्टर विक्रांत मेसी ने कुणाल खेमू को समर्थन देते हुए ट्वीट कर अपनी असहमति जाहिर की.

सुशांत आत्महत्या मामले में #SanjanaSanghi से हुई पूछताछ, डिप्रेशन से मीटू तक खोले कई राज

अभिनेत्री कंगना रनौत ने विद्युत जामवाल के पक्ष में एक ट्वीट कर लिखा कि आपको शर्म आनी चाहिए खुद एक आउटसाइडर होकर एक आउटसाइडर के साथ ऐसा बर्ताव कर रहे हैं. वहीं विक्रांत मेस्सी ने कुणाल खेमू के पक्ष मे ट्वीट में कर कहा कि फेयर लवली से तो फेयर हटा दिया पर यह सिस्टम कब फेयर होगा.

Muskan Abbasi

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *