Sat. Apr 20th, 2024

It’s All About Cinema

Disney Hotstar पर रिलीज़ होगी सुशांत की आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’, फ्री में देख सकेंगे दर्शक

1 min read
पोस्टर: मुकेश छाबड़ा इंस्टाग्राम

पोस्टर: मुकेश छाबड़ा इंस्टाग्राम


दिवगंत सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या की खबर से हर किसी को सदमा लगा है. सोशल मीडिया पर उनके फैंस उनके लिए न्याय की मांग कर रहे हैं. ऐसा कोई दिन नहीं हुआ है जब सुशांत के फैंस उन्हें इन दौरान याद ना किया हो. ऐसे में सुशांत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा के मेकर्स ने उनके फैंस के लिए एक सरप्राइज के साथ फिल्म की रिलीज डेट तय कर दी गई है. 24 जुलाई को यह फिल्म Disney Hotstar पर रिलीज की जायेगी.

दुनिया भर के दर्शक फ्री में देख सकेंगे

सुशांत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा का प्रसारण मोबाइल पर की जा रही है जो ओटीटी प्लेटफॉर्म पर 24 जुलाई से मौजूद होंगी. इस फिल्म के मेकर्स ने उनके फैंस के लिए सरप्राइज यह रखी है कि किसी को भी किसी तरह की कोई फीस या मेंबरशिप नहीं देनी है. Disney Hotstar पर इस फिल्म को दुनिया भर के दर्शक देख सकेंगे.

filmania youtube disney hotstar

दिल बेचारा हॉलीवुड फिल्म द फॉल्ट इन आवर स्टार्स की रिमेक है. जिसका निर्देशन जाने-माने कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा ने किया है. इससे पहले भी सुशांत की पहली फिल्म काय पो चे को में मुकेश बतौर कास्टिंग डायरेक्टर जुड़े थे. दिल बेचारा फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत के साथ एक्ट्रेस संजना संघी ने मुख्य किरदार निभाया है.

motivation 2 read ad

मुकेश छाबड़ा ने इस फिल्म के रिलीज के ऐलान के मौके पर कहा सुशांत सिंह राजपूत सिर्फ एक डायरेक्टर के तौर पर मेरी डेब्यू फिल्म के हीरो नहीं थे बल्कि वह मेरे बहुत अच्छे दोस्त थे, जो हर वक्त मेरे साथ खड़े रहे. उन्होंने मुझसे वादा किया था कि मेरी फिल्म में जरूर काम करेंगे. हम दोनों ने साथ मिलकर कई प्लान बनाए थे मगर मैंने कभी नहीं सोचा था कि आज इस फिल्म के रिलीज पर वह मेरे साथ नहीं रहेंगे.

8 मई को सिनेमाघरों में होने वाली थी रिलीज

गौरतलब है कि यह फिल्म 8 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी. लेकिन कोरोना वायरस व लॉकडाउन के मौजूदा स्थिति को देखते हुए इसे रिलीज नहीं की गई. हालांकि यह फिल्म अब डिजनी हॉटस्टार पर रिलीज हो रही है, जो दर्शकों को फ्री में उपलब्ध करायी जाएगी.

filmania disney hotstar

उल्लेखनीय है कि इस फिल्म में अभिनेता सैफ अली खान ने छोटा-सा रोल निभाया है. वैसे सुशांत के फैंस उनके इस फिल्म को बड़े पर्दे पर देखना चाहते थे जिसके लिए उन्होंने अभियान भी चलाया था.
-रुमा सिंह