Wed. Oct 5th, 2022

It’s All About Cinema

Disha Salian के परिवार वालों ने तोड़ी चुप्पी, कहा- इस तरह का इल्जाम लगाना गलत

1 min read

सुशांत सिंह राजपूत की एक्स मैनेजर Disha Salian ने 9 जून को 12वीं मंजिल से छलांग लगाकर अपनी जान दे दी थी. उनकी मौत से उनका पूरा परिवार शोक और सदमे में है तो वहीं उनकी मौत को लेकर कई दिनों से सोशल मीडिया पर कई गैरजरूरी खबरें वायरल हो रही है. दिशा के बारे में यह सब बातें सुनकर उनका परिवार बहुत गुस्से में है. उन्होंने एक बयान के तौर पर दिशा को लेकर पत्र भी लिखा है. उन्होंने कहा कि कृपया करके अपनी यह बेकार की बातें बंद कर दें. किसी भी तरह के अफवाह को बढ़ावा ना दें. हम वैसे ही दिशा की मौत से बहुत परेशान और दुखी हैं. यह सब बातें कर हमें परेशान ना करें. दिशा भी किसी की बहन-बेटी थी. उसके बारे में ऐसी बातें कहने से पहले एक बार आप खुद के बारे में भी तो जरूर सोचिये.

दिशा के परिवार का ऑफिसियल स्टेटमेंट

दिशा ने मलाड मे 12वी मंजिल से कूदकर दी थी जान

सुशांत की मौत से कुछ दिन पहले उनकी एक्स मैनेजर दिशा ने अपने दोस्त के घर से 9 जून को 12वीं मंजिल से छलांग लगाकर अपनी जान दे दी थी. तो वही खबरों के अनुसार उस रात Disha Salian अपने दोस्तों के साथ पार्टी कर रही थी. उनका नशे की हालत मे मानसिक संतुलन बिगड़ने के वजह से अपना आपा खो बैठी और उनकी 12वीं मंजिल से गिरकर मौत हो गई. पुलिस ने जांच के अनुसार इस केस को एक्सीडेंटल केस बताया था. उसी के कुछ दिन बाद सुशांत सिंह राजपूत ने बांद्रा में अपनी आत्महत्या कर ली.

Disha Salian

सूरज पंचोली पर लगाए गए कई संगीन आरोप

सुशांत के मौत के बाद Disha Salian की मौत को उनके मौत के साथ जोड़ा जाने लगा. वहीं दिशा की मौत को लेकर कई लोगों पर आरोप लगने लगे, जिसमें सूरज पंचोली का नाम भी शामिल हुआ. कई मीडिया रिपोर्ट्स में बताया गया कि सूरज पंचोली और दिशा सालियन दोनों रिलेशनशिप में थे. दिशा सूरज पंचोली के बच्चे की मां बनने वाली थीं. इसी वजह से उन्होंने कूदकर अपनी जान दे दी. कहा गया कि इस बात को लेकर सूरज पंचोली और सुशांत सिंह राजपूत में झगड़ा भी हुआ था. जिसपर सफाई देते हुए सूरज पंचोली ने एक इंटरव्यू में बताया कि सुशांत और मेरा कोई झगड़ा नहीं हुआ था और यह आरोप जो मुझ पर लगाए जा रहे हैं, यह सब झूठ है. मैं तो दिशा को जानता तक नहीं था. ना उनसे कभी मिला हूं. बल्कि मुझे तो सुशांत की मौत के बाद ही उनकी मौत के बारे में पता चला. जिस पर मैंने उनके और उनके परिवार के लिए दुख भी जताया था. साथ ही उन्होंने कहा कि मुझे नहीं पता मेरे बारे में यह सब अफवाह कौन फैला रहा है.

ये भी पढ़ें- सुशांत को समर्पित फिल्मेनिया ऑनलाइन मैगजीन का दूसरा अंक

एक्टर वरुण शर्मा ने दिशा को लेकर कहीं कुछ ऐसी बात

छिछोरे फेम एक्टर वरुण शर्मा ने कहा कि दिशा के बारे में लोग व्यक्तिगत तौर पर क्या सोचते हैं? मुझे नहीं पता. लेकिन सबसे पहले हम इंसान हैं. हर इंसान के बारे में कुछ कहने से पहले उसके बारे में जानना-समझना हमारा कर्तव्य है. प्लीज ऐसी बेकार की बातें और अफवाह को मत फैलाइये. हमें एक दूसरे के दर्द को समझना चाहिए. दिशा की मौत से हम सब और उनका परिवार बहुत दुख में है. इस गम को भुला नहीं पा रहे हैं. ऐसी वाहियात बातों को सुनकर उनका परिवार और दुख में जा रहा है. कृपया करके अपने निजी स्वार्थ के लिए ऐसे किसी के बारे में भी अपशब्द बातें ना बोले.

Muskan Abbasi


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *