Wed. Oct 5th, 2022

It’s All About Cinema

Dil Bechara Trailer को बॉलीवुड सेलेब्स कर रहे शेयर, फैन्स का मिल रहा भरपूर प्यार

1 min read
Dil Bechara

Dil Bechara


अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद उनकी जिस आखिरी फिल्म को लेकर लोगों का दिल बेताब था. आज उस फिल्म का ट्रेलर (Dil Bechara Trailer) दर्शकों के बीच रिलीज हो चुका है. 6 जुलाई सुबह से ही ट्विटर पर #dilbechararelase काफी ट्रेंड कर रहा था, जिससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि यह फिल्म दर्शकों के लिए कितना खास है. वहीं अब इस फिल्म के ट्रेलर रिलीज होने पर सोशल मीडिया पर काफी पॉजिटिव रिस्पांस मिल रहा है. यह प्रतिक्रिया सिर्फ दर्शकों से ही नहीं मिल रही बल्कि सेलेब्स भी इस फिल्म का ट्रेलर शेयर करते हुए अपनी प्रतिक्रिया रख रहे हैं. वहीं ट्रेलर के जरिए सुशांत को याद भी कर रहे हैं.

https://twitter.com/Riteishd/status/1280094711437340674?s=19

ट्रेलर देख भावुक हुए फैन्स

सुशांत के फैंस ट्रेलर (Dil Bechara Trailer) को देखने के बाद काफी भावुक हो गए हैं. उन्हें काफी याद कर रहे हैं, लेकिन साथ ही उनके फिल्म के लिए काफी एक्साइटेड भी है.. सुशांत के फिल्म के ट्रेलर की तारीफ सिर्फ आम लोग ही नहीं बल्कि तमाम बॉलीवुड सिलेबस ने भी किया है. अभी तक इस फिल्म के ट्रेलर को यूट्यूब पर 5 लाख दर्शक देख चुके हैं. वहीं 36 हजार से अधिक प्रशंसकों ने कमेंट कर सुशांत के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त की है. कोई उनकी आवाज सुनकर दुखी है… तो कोई उनकी मुस्कान देखकर. हर कोई कमेंट के जरिए इस फिल्म को बड़े पर्दे पर देखने की इच्छा जाहिर कर रहा है. प्रशंसक उनके प्रति अपनी संवेदना व्यक्त करते हुए उन्हें हमेशा दिल में याद रखने की बात भी कह रहे हैं.

2 मिनट 45 सेकंड का ये ट्रेलर आपको रुलाएगा भी और कुछ पलों के लिए हंसाएगा भी. इस फिल्म का एक डायलॉग “जन्म कब लेना और कब मरना है हम डिसाइड नहीं कर सकते लेकिन कैसे जीना है यह हम डिसाइड करते हैं “लोगों के बीच काफी पसंद किया जा रहा है.

सेलिब्रिटीज ने भी दिया सोशल मीडिया पर दी प्रतिक्रिया

फिल्म की लीड एक्ट्रेस संजना सांघी ने टेलर का लिंक शेयर करते हुए लिखा यहां आपके लिए पेश है.. हमारे प्यार का श्रम. साथ ही अपने पसंदीदा सीन के बारे में बताते हुए लिखा.वह था.. जिसने उसे चंगा किया. छोटा सा छोटा जश्न मनाते हुए.. उसके सारे दर्द को छीन लिया.

अभिनेता रितेश देशमुख ने मुकेश छाबरा के ट्वीट को रिट्वीट करते हुए लिखा कि बेचारा के ट्रेलर को प्यार दो, संजना और सुशांत स्क्रीन पर मैजिकल लग रहे हैं. पॉपकॉर्न के साथ तैयार रहूंगा एक बेहतरीन अभिनेता की विरासत का जश्न मनाने के लिए. सुशांत तुम हमेशा हमारे दिलों में- आसमान में चमकते रहोगे.

filmania youtube https://bit.ly/2UmtfAd

ये भी पढ़ें- सुशांत को समर्पित फिल्मेनिया ऑनलाइन मैगजीन का दूसरा अंक

एक्टर-डायरेक्टर फरहान अख्तर ने लिखा कि अभी दिल बेचारा का ट्रेलर देखा, यह निश्चित हमें याद दिलाता है कि एक प्रतिभाशाली अभिनेता को हमने खो दिया लेकिन उनके चेहरे पर आती मुस्कान आकर्षक लगती है. मुकेश छाबरा और उनकी टीम को शुभकामनाएं

वहीं फिल्म के डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा ने भी सुशांत के प्रति अपना प्यार व्यक्त करते हुए बड़ा सा लेख लिखा.

अभिनेता राजकुमार राव ने ट्रेलर का लिंक शेयर करते हुए टूटे हुए दिल की इमोजी दी.

कॉमेडियन सुनील ग्रोवर ने भी मुकेश छाबड़ा के ट्वीट को शेयर करते हुए दिल का साइन दिया.

दिल बेचारा फिल्म के म्यूजिक डायरेक्टर ए आर रहमान ने भी इस फिल्म के बारे में ट्वीट किया.

वहीं अभिनेत्री मीरा चोपड़ा ने फिल्म का डायलॉग लिखते हुए कहा फिर आपने जीने का फैसला क्यों नहीं किया?

वहीं एक तरफ ट्रेलर रिलीज के बाद सुशांत के फैंस चाहते हैं कि यह शाहरुख के फिल्म जीरो के ट्रेलर को भी पीछे कर दे, क्योंकि जीरो फिल्म को 127 मिलियन बार देखा गया था. सुशांत के फैंस इस फिल्म से उम्मीद कर रहे हैं कि इस फिल्म के ट्रेलर को सबसे ज्यादा बार देखा जाए.

Ruma Singh


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *