Sat. May 18th, 2024

It’s All About Cinema

मास्टर ऑफ कल्ट क्लासिक दिबाकर बनर्जी का “लव सेक्स और धोखा 2” के सेट से मेकर्स ने जारी किया BTS वीडियो

1 min read

  • मुंबई ब्यूरो

दिबाकर बनर्जी फिल्म मेकिंग के तरीके को अपने अनोखे अप्रोच से बदलने के लिए जाने जाते हैं. 2010 में रिलीज हुई लव सेक्स और धोखा इसी बात का सबूत है. उस समय वह फुटेज बेस्ड फिल्म लेकर आए थे, जिसमें कैमरे के समय के प्यार को दिखाया गया था. वह कहानी सभी के लिए नई थी और कहा जाए तो आज के समय के दर्शकों के लिए भी वह अनोखी है. कहा जाए तो दिबाकर ही वह शख्स हैं, जो इस तरह के कॉन्सेप्ट और फिल्म को असलियत का आईना दिखाने के साथ उसके कैमरा एंगल से लेकर स्क्रीनप्ले तक को खूबसूरती से आकार से सकते हैं. दिबाकर अब दर्शकों के लिए लव सेक्स और धोखा 2 के रूप में सीक्वल लेकर आए हैं. ऐसे में, दर्शकों के बीच मेकर्स ने एक BTS वीडियो शेयर किया है जिसमें हम मास्टर ऑफ कल्ट क्लासिक दिबाकर बनर्जी को फिल्म की मेकिंग करते हुए देख सकते हैं.

दिबाकर अपने डायरेक्शन के जादू से एक्टर्स को गाइड करके उन्हें फिल्म की कहानी के मुताबिक ढालते हुए BTS में देखे जा सकते हैं. बता दे कि दिबाकर सबसे पसंदीदा फ्रेंचाइजी को सिल्वर स्क्रीन पर बेहद शानदार तरीके से लाने में किसी तरह की कसर नहीं छोड़ रहे हैं. ऐसे में, मेकर्स ने अब दिबाकर की फिल्म को बनाने के दौरान की झलक शेयर कर दी है. उन्हें एक्टर्स के साथ ताल से ताल मिलाते हुए देखना रोमांच से भरा है.

इसके साथ ही सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर करते हुए मेकर्स ने कैप्शन ने लिखा है –

“लाइट्स, साउंड, दिबाकर! 🎥

#LSD2 सिनेमाघरों में 19 अप्रैल से होगी! 💓”

https://www.instagram.com/reel/C52h9ElPhRM/?igsh=Nzd4cGE3aG9leXZl

दिबाकर को ‘लव सेक्स और धोखा 2’ बनाने में पूरी तरह से खोया हुआ देखना असल में एक शानदार पल है. जहां डायरेक्टर ने 2010 में लव सेक्स और धोखा के साथ सभी को चौका दिया था, ऐसे में इस बार चीजें पहले से ज्यादा बोल्ड और रोमांचक होने की उम्मीद है.

विक्रांत मैसी ने “12th फेल” फिल्म के लिए राजकुमार हिरानी को दिया धन्यवाद

दिबाकर बनर्जी प्रोडक्शन कल्ट मूवीज द्वारा प्रेजेंट की जाने वाली लव सेक्स और धोखा 2 को दिबाकर बनर्जी द्वारा डायरेक्ट किया गया है. यह फिल्म 19 अप्रैल 2024 को सिनेमा घरों में रिलीज के लिए तैयार है.गए