Sat. May 18th, 2024

It’s All About Cinema

Dhoni बनेंगे अब फिल्म निर्माता, इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास लेने के बाद बनाएंगे वेब सीरीज

1 min read

भारतीयों के दिलों पर राज करने वाले भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह Dhoni अब एंटरटेनमेंट जगत में कदम रखने जा रहे हैं. जिन्होंने अपनी कूल कप्तानी और हेलीकॉप्टर शॉट से सभी के दिलों में खास जगह बनाई वह अब अपनी फिल्मों से लोगों के दिलो पर राज करेंगे. धोनी क्रिकेट से सन्यास लेने के बाद अब वह एंटरटेनमेंट की दुनिया में अपने हुनर को दिखाते नजर आएंगे. वह एक एक्टर के रूप में नहीं बल्कि निर्माता के रुप में फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखने जा रहे हैं. इसकी सूचना क्रिकेटर की पत्नी साक्षी धोनी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिये दी.

 Dhoni filmania magazine http://www.filmaniaentertainment.com/magazine/

धोनी की कंपनी ने की है इससे पहले डॉक्यूमेंट्री

धोनी से पहले कई अन्य क्रिकेटर भी फिल्म इंडस्ट्री में खुद को आजमा चुके हैं. जिसमें विनोद काम्बली, सचिन तेंदुलकर, अजय जडेजा के अलावा और भी भारतीय क्रिकेटर फिल्मों में काम कर चुके हैं. हालांकि Dhoni की कंपनी ने इससे पहले डॉक्यूमेंट्री ‘रोर ऑफ द लायन’ को प्रोड्यूस कर चुकी है. जिसमें आईपीएल की टीम चेन्नई सुपर किंग्स के संघर्ष को दिखाया गया है. भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी इस समय एक पौराणिक साइंस फिक्शन वेबसीरीज के चलते चर्चा में है. वह इस सीरीज को प्रोड्यूस करेंगे. यह वेब सीरीज एक किताब पर आधारित होगी. यह सीरीज एक अघोरी के ऊपर आधारित होगी जो एक द्वीप पर हाई टेक सुविधाओं के बीच फस जाता है. क्रिकेटर Dhoni की पत्नी साक्षी ने इस प्रोजेक्ट से जुड़े सभी राजो को खोलते हुए अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर इसकी जानकारी दी है.

साक्षी ने ट्वीट कर दी जानकारी

साक्षी अपने ट्विटर अकाउंट पर ट्वीट करते हुए लिखती है कि “हमे आपका प्यार और दुआएं चाहिए.” साक्षी मानती है इस वेब सीरीज में अघोरी बहुत से ऐसे राजो से पर्दा उठाएगा जिससे हमारा ऐसे चीजों से विश्वास हमेशा के लिए बदल जायेगा जिनपर हम पहले से विश्वास करते आये हैं. फिल्म के स्टार कास्ट की तलाश अभी जारी है. इसे कहां शूट किया जायेगा अभी तय नहीं हुआ है.

ये भी पढ़े, Sara अली खान ने एनसीबी को बताया, फरवरी 2018 में शुरू हुआ था सुशांत के संग रिलेशन !

मृत्युंजय चौधरी