Wed. Oct 5th, 2022

It’s All About Cinema

डिप्रेशन के कारण यो यो Honey सिंह थे इंडस्ट्री से दूर, दीपिका और शाहरुख खान ने की मदद

1 min read

रैपिंग के बादशाह माने जाने वाले यो यो हनी सिंह को कौन नहीं जनता. जब भी भारतीय संगीत और रैप सितारों की बात आती है, तो यो यो Honey सिंह का नाम जरूर लोगो की जुबान पर होता हैं. हाल ही में रैप सिंगर हनी सिंह ने अपने दिए इंटरव्यू में उन्होंने इंडस्ट्री से गायब होने की वजह को बताते हुए कहा की उन्हें बाइपोलर डिसऑर्डर हो गया था और साथ ही वह और भी बिमारियों से ग्रसित थे. हनी को इससे ठीक होने में 18 महीने लग गए. इतने बड़े गैपिंग के बाद वापस कमबैक कर पाना मुश्किल होता है लेकिन इसको Honey सिंह ने गलत साबित कर दिखाया हैं.

 Honey filmania magazine http://www.filmaniaentertainment.com/magazine/

मानसिक बीमारी पर हनी सिंह ने की बात

उस समय के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा ” मेरे लिए वह बहुत भयानक दौर था, मुझे लग रहा था मैं मानसिक रूप से सही हूं. मैं शराबी भी बन गया था. मुझे नींद नहीं आती थी ,इसलिए ये बीमारी धीरे धीरे मेरे अंदर बढ़ती चली गयी. मैं वास्तव में ठीक नहीं हूं इसे स्वीकारने में मुझे तीन चार महीने लग गए. वह बहुत ही बुरा वक्त था और मैं लोगो से अनुरोध करता हूं कि इसे कभी भी न छुपाये. खासकर, एक कलाकार दर्शकों के लिए एक आईने की तरह होता है. जब हम अपने जीवन के हर हिस्से को साझा कर सकते हैं, तो यह क्यों नहीं?

दीपिका ने सजेस्ट किया डॉक्टर

आगे बात करते हुए Honey सिंह कहते हैं, “लोगों ने मुझसे पूछा कि मैं कहां ढाई साल से गायब था. तो फिर मुझे लगा कि बोलना ज़रूरी है. मैं अस्वस्थ था और मैं ठीक हो गया था. मुझे याद है कि मैंने इस चरण के दौरान ऋतिक रोशन के लिए धीर धीर बनाया था. उस समय सबसे बड़ी हिट बन गई. ” परिवार उसके लिए एक निरंतर समर्थन था. “पूरे परिवार और दोस्तों ने मेरा ख्याल रखा. वास्तव में, इंडस्ट्री के कई लोग हैं जिन्होंने मेरा समर्थन किया है. शाहरुख भाई और दीपिका पादुकोण ने मेरी मदद की और चूंकि दीपिका भी इसी तरह के दौर से गुजर चुकी हैं. इसलिए उन्होंने मुझे दिल्ली के एक डॉक्टर को सजेस्ट किया. उन सभी लोगो ने मेरे अच्छे होने की प्रार्थना की.

ये भी पढ़े, Drugs मामले को लेकर रिया चक्रवर्ती ने लिया इन बड़ी हस्तियों का नाम, हो सकती है पूछताछ !

मृत्युंजय चौधरी


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *