Sat. Apr 20th, 2024

It’s All About Cinema

दिल्ली में 19 फरवरी को लापता लेडीज की स्पेशल स्क्रीनिंग, आमिर खान, किरण राव के साथ फिल्म की स्टारकास्ट आएगी नज़र

lapataa ladies filmania entertainment

  • मुंबई ब्यूरो

किरण राव अपनी अपकमिंग फिल्म लापता लेडीज़ को लेकर हर तरफ सुर्खियां बना रही हैं. इस फिल्म का ट्रेलर पहले ही दर्शकों का ध्यान आकर्षित करने में कामयाब हुआ है. फैन्स और ऑडियंस किरण द्वारा बनाई गई मजेदार दुनिया की और ज्यादा झलक देखने के लिए बेहद उत्सुक है. फिलहाल फिल्म की स्क्रीनिंग का सिलसिला जारी है जिसकी अगली स्पेशल स्क्रीनिंग दिल्ली में की जाएगी आयोजित 19 फरवरी को.

बता दें, इससे पहले मेकर्स जयपुर, भोपाल, बेंगलुरु और लखनऊ जैसों शहरों में फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग्स होस्ट कर चुके है और अब 19 फरवरी को दिल्ली में बहुप्रतीक्षित फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग की मेजबानी होगी. इस स्क्रीनिंग में आमिर खान, निर्देशक किरण राव और मुख्य कलाकार नितांशी गोयल, प्रतिभा रांटा और स्पर्श श्रीवास्तव शामिल होंगे.

फिल्म की पिछली स्क्रीनिंग को प्रशंसकों और दर्शकों से भरपूर प्यार मिला था. इस दौरान उन्होंने किरण राव के निर्देशन, स्टोरीटेलिंग और मुख्य कलाकारों के प्रदर्शन की तारीफ की.

राजकुमार संतोषी की ‘लाहौर 1947’ में अभिमन्यु सिंह निभाएंगे विलेन का किरदार

जियो स्टूडियोज द्वारा प्रस्तुत, ‘लापता लेडीज’ किरण राव द्वारा निर्देशित और आमिर खान और ज्योति देशपांडे द्वारा निर्मित है. यह फिल्म आमिर खान प्रोडक्शंस और किंडलिंग प्रोडक्शंस के बैनर तले बनाई गई है, जिसकी स्क्रिप्ट बिप्लब गोस्वामी की अवॉर्ड विनिंग कहानी पर आधारित है. फिल्म के स्क्रीनप्ले और डायलॉग को स्नेहा देसाई द्वारा लिखा गया है, जबकि बाकी डायलॉग्स को दिव्यनिधि शर्मा द्वारा लिखा गया है. यह फिल्म 1 मार्च 2024 को रिलीज के लिए पूरी तरह तैयार है.