Wed. Jul 24th, 2024

It’s All About Cinema

Deepika,श्रद्धा और सारा के मोबाइल हुए जब्त, एनसीबी कराएगी फोरेंसिक जांच

1 min read

सुशांत सिंह राजपूत के केस में जबसे ड्रग्स का एंगल सामने आया है तबसे नारकोटिक्स कण्ट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने कई सेलेब्स से पूछताछ कर चुकी है. शनिवार को एनसीबी ने बॉलीवुड की एक्ट्रेस Deepika पादुकोण,सारा अली खान और श्रद्धा कपूर से ड्रग्स के सेवन और लेन-देन के आरोप में पूछताछ की थी. पूछताछ के बाद एनसीबी ने इनके मोबाइल फ़ोन को जब्त कर लिया है जिन्हे फोरेंसिक जांच के लिए भेजा जायेगा. इनके अलावा रकुलप्रीत सिंह, सिमोन खंबाटा, करिश्मा प्रकाश और जया शाह के मोबाइल फ़ोन को भी जब्त किया गया है.

 Deepika filmania magazine http://www.filmaniaentertainment.com/magazine/

दीपिका ने ड्रग्स लेने से किया इंकार

एनसीबी सुशांत के मौत में आये ड्रग्स एंगल की जांच कर रही है. ड्रग्स के सेवन और लेन-देन करने पर एनसीबी ने रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शोविक सहित और कई लोगों को भी गिरफ्तार कर चुकी है. एनसीबी ने इन सितारों को समन व्हाट्सएप ग्रुप पर सामने आई ड्रग्स चैट के बाद भेजा था. एक तरफ Deepika का अपने मैनेजर करिश्मा प्रकाश से ड्रग्स मांगने की चैट सामने आयी थी वही दूसरी तरफ जया साहा की श्रद्धा के साथ वायरल चैट देखने को मिली थी. सूत्रो के मुताबिक दीपिका पादुकोण ने अपनी मैनेजर करिश्मा प्रकाश से अक्टूबर 2017 में चैट की बात को कबूल किया है, लेकिन ड्रग्स खरीदने और लेने से साफ इंकार कर दिया है. शनिवार को ही श्रद्धा कपूर से भी एनसीबी ने लगभग 6 घंटे पूछताछ की. श्रद्धा ने भी ड्रग्स लेने और खरीदने से साफ इंकार किया है.

सारा से भी हुई कल पूछताछ

सारा अली खान भी Deepika और श्रद्धा के बाद करीब 1 बजे एनसीबी के दफ्तर पहुंची. ड्रग्स लेने की बात से सारा ने भी साफ इंकार किया है. आपको बता दे कि सारा अली खान का नाम सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती ने पूछताछ के समय एनसीबी को बताया था. रिया ने पूछताछ में बताया था कि सुशांत के साथ सारा हार्ड ड्रग्स लेती थीं.

ये भी पढ़े, बॉलीवुड सेलेब्स का Drugs मामले में नाम आने पर रवीना ने किया ट्वीट, कहा- आसान शिकार है सेलेब्रेटीज

मृत्युंजय चौधरी