Sat. Jun 15th, 2024

It’s All About Cinema

Deepika पादुकोण के डिप्रेशन पोस्ट को लेकर कंगना रनौत ने साधा निशाना

1 min read

बॉलीवुड की अभिनेत्री कंगना रनौत ने अब तक सुशांत के मृत्त्यु का इल्जाम बॉलीवुड के कई दिग्गजों पर लगाया है. साथ ही सुशांत के इन्साफ के लिए सीबीआई जांच की मांग भी की जा रही थी. अब जहां सुप्रीम कोर्ट ने अपनी और से सुशांत सिंह राजपूत मामले में सीबीआई की जांच का फैसला सुना दिया है. वही कंगना ने फिर एक बार बॉलीवुड की अभिनेत्री Deepika पादुकोण पर निशाना साधा है. कंगना रनौत ने पहले भी दीपिका पर आरोप लगाते हुए अपनी प्रतिक्रिया जताई थी.

 Deepika filmania magazine http://www.filmaniaentertainment.com/magazine/

कंगना ने दीपिका पर साधा निशाना

दरअसल दीपिका पादुकोण हमेशा से ही डिप्रेशन पर बात करते हुए नजर आती रहती है. गौरतलब है की पहले दिवगंत सुशांत के मृत्त्यु का कारण डिप्रेशन को माना जा रहा था. ऐसे में सुशांत के निधन के बाद भी उन्होंने एक पोस्ट शेयर करते हुए डिप्रेशन का उल्लेख किया था. दीपिका ने यही लिखा था “मेरे पीछे दोहराओ, डिप्रेशन, दुखी होने की तरह नहीं होता. मेरे पीछे दोहराओ, आप डिप्रेशन से भाग नहीं सकते”. अब उनके इसी पोस्ट को लेकर कंगना रनौत के टीम ने एक ट्वीट के जरिए Deepika पादुकोण पर निशाना साधा है. उनके इस ट्वीट में दीपिका या किसी का भी नाम का जिक्र नहीं है. कंगना के ट्वीट में लिखा गया है कि “मेरे पीछे दोहराओ, डिप्रेशन का धंधा चलाने वालों को पब्लिक ने उनकी औकात दिखा दी”.

दीपिका पर लगाए आरोप

Deepika पादुकोण अपने फिल्म ‘छपाक’ के रिलीज से पहले जेएनयू के विरोध में शामिल होने पर चर्चे में आई थी. दीपिका इस विरोध में शामिल होने पर उन्हें देशद्रोही भी कहा गया था. इस पर भी कंगना ने लिखा “यह दीपिका रणवीर की शादी की एक तस्वीर और लेख है, उन्होंने पाकिस्तानी एजेंट को फोन किया और जेएनयू के विरोध की साजिश रची, लेकिन केवल दो शीर्ष सितारों का बहिष्कार किया गया, जो उसके अस्तित्व के लिए लड़ रही है और दूसरे को मार डाला गया है”.

ये भी पढ़े, कंगना रनौत ने सरकार से अपील करते हुए करण जौहर के पद्मश्री को वापस लेने की मांग की

Divyani Paul