Sat. May 18th, 2024

It’s All About Cinema

अमेज़न मिनी के शो ‘क्राइम आजकल’ से चर्चा में हैं सोनू सिंह राजपूत (sonu singh rajput)

1 min read

FILMANIA DESK

हाल ही अमेज़न मिनी टीवी पर एक क्राइम शो ‘क्राइम आजकल ‘ चर्चा में आया है. बॉलीवुड के चर्चित अभिनेता विक्रांत मेस्सी ने इस शो में बतौर एंकर काफी सशक्त भूमिका निभाई है. इस शो के जरिये कास्टिंग डायरेक्टर सोनू सिंह राजपूत (sonu singh rajput) ने कई नई प्रतिभाओं को मौका दिया.

sonu singh rajput

आजकल के यंग जेनेरशन में ऑनलाइन गेमिंग, सोशल मीडिया और मोबाइल के जरिये बढ़ते अपराधों के प्रति सचेत करती इस सीरीज की कास्टिंग के बारे में सोनू (sonu singh rajput) बताते हैं कि मैं कास्टिंग करते वक़्त कुछ खास बातों का ख्याल रखता हूँ. मेरे लिए किसी भी किरदार का चयन करते वक़्त एक्टर्स के लुक से ज्यादा उनका टैलेंट मायने रखता है. मैं किसी एक्टर का चुनाव उसके लुक्स की वजह से नहीं करता, अगर उस किरदार के लिहाज से उसमें टैलेंट दिखता है तभी मैं उसका चुनाव करता हूँ.

sonu singh rajput

गौरतलब है टीवी शोज के जरिये कास्टिंग की शुरुआत करने वाले सोनू सिंह राजपूत ने बॉलीवुड में कई बड़ी फिल्मों की कास्टिंग की है, जिनमें सोनाक्षी सिन्हा की आने वाली फिल्म निकिता रॉय, मनोज बाजपेई अभिनीत रे, और तापसी पन्नू अभिनीत शाबाश मिठ्ठू जैसी बड़ी फिल्में शामिल हैं.

पंचायत 2 का आखिरी एपिसोड मेरे करियर का टर्निंग पॉइंट: फैसल मलिक

कास्टिंग की चुनौतियों के बारे में बात करते हुए सोनू बताते हैं कि बतौर कास्टिंग डायरेक्टर हमारी सबसे बड़ी चुनौती निर्माता निर्देशक के साथ-साथ दर्शकों को भी कलाकारों के सही चयन से संतुष्ट करना है.

filmania youtube