Fri. Feb 23rd, 2024

It’s All About Cinema

Celebrity wedding: शादी से पहले वरुण धवन की कार का हुआ एक्सीडेंट, बाल-बाल बचे स्टार

1 min read
Varun dhawan-Natasha dalal filmania

Varun dhawan-Natasha dalal


साल 2021 की पहली बड़ी Celebrity wedding आज यानि 24 जनवरी  को होने जा रही है. जी हाँ बॉलीवुड स्टार वरुण धवन आज अपनी गर्लफ्रेंड नताशा दलाल के साथ अलीबाग के शानदार रिजॉर्ट ‘द मेंशन हाउस’ में 7 फेरे लेकर शादी के बंधन में बंधेंगे. शनिवार को वरुण-नताशा की मेहंदी, संगीत जैसी शादी की अलग-अलग रस्में हो चुकी हैं. वरुण-नताशा की मेहंदी सेरेमनी के लिए मशहूर मेहंदी आर्टिस्ट वीना नागदा को बुलाया गया था.

ख़बरों के मुताबिक वरुण-नताशा की ग्रैंड संगीत सेरेमनी को करण जौहर ने होस्ट किया था जिसमें आलिया, जाह्नवी, अर्जुन कपूर और अन्य कई लोगों ने डांस परफॉर्मेंस दी. वरुण-नताशा ने भी एक रोमांटिक गाने पर स्पेशल डांस परफॉर्मेंस दिया था.

वेन्यू पर पंहुचने से पहले वरुण की कार का हुआ एक्सीडेंट

शादी की रस्मों से पहले वरुण ने अपने फ्रेंड्स के साथ बैचलर पार्टी की थी. पार्टी वेडिंग वेन्यू के करीब की एक लोकेशन पर थी. दोस्तों के साथ एंजॉय करने के बाद ही वरुण शनिवार को वेडिंग वेन्यू ‘द मेंशन हाउस’ पहुंचे थे. जिसकी कुछ फोटोज भी सामने आईं थीं. खबरों के मुताबिक, बैचलर पार्टी से दोस्तों के साथ वेडिंग वेन्यू आते वक्त वरुण की गाड़ी का एक छोटा एक्सीडेंट हो गया था. हालांकि, इस एक्सीडेंट में वरुण और गाड़ी में उनके साथ बैठे उनके किसी भी दोस्त को चोट नहीं आई.

Celebrity wedding में पहुंचे कई सेलेब्स

बताया जा रहा है कि वरुण और नताशा के परिवारवालों के अलावा कुछ करीबी दोस्त समेत 50 लोग ही शादी में शामिल रहेंगे. जिनमें सलमान खान, कैटरीना कैफ, रणबीर कपूर, जैकलीन फर्नांडिस, श्रद्धा कपूर, जैसे कई बॉलीवुड स्टार्स हो सकते हैं.

filmania youtube https://bit.ly/2UmtfAd

शाहरुख खान को भी इनवाइट किया गया है. लेकिन फिल्म ‘पठान’ की शूटिंग में बिजी होने के कारण वे शादी में शामिल नहीं होंगे. वहीं शादी में अमिताभ बच्चन, पहलाज निहलानी, गोविंदा और अनिल कपूर की फैमिली को इनवाइट नहीं किया गया है. लेकिन, शादी के बाद मुंबई में एक रिसेप्शन पार्टी दी जाएगी. इस पार्टी में बॉलीवुड हस्तियों और अन्य लोगों को भी इनवाइट किया जाएगा.

celebrity wedding varun

खबर ऐसी भी है कि नताशा और वरुण दोनों की शादी के ड्रेस मनीष मल्होत्रा ने डिजाइन किए हैं.

Nightcrawler Review – ‘रात में रेंगने वाला’ साइको मीडियाकर्मी

कोरोना की वजह से इस शादी को बहुत बड़े स्तर पर ऑर्गेनाइज नहीं किया जा रहा है. बता दें कि वरुण-नताशा पिछले साल मई में शादी करने वाले थे, लेकिन कोरोना वायरस और लॉकडाउन के कारण उन्हें अपनी शादी टालनी पड़ी थी.

बताया जा रहा है कि शादी के बाद वरुण-नताशा हनीमून के लिए तुर्की जाएंगे.


1 thought on “Celebrity wedding: शादी से पहले वरुण धवन की कार का हुआ एक्सीडेंट, बाल-बाल बचे स्टार

Comments are closed.