Wed. Oct 5th, 2022

It’s All About Cinema

सुशांत केस में धारा 302 के तहत CBI बना सकती है सिद्धार्थ पिठानी और नीरज को गवाह

1 min read

सुशांत सिंह राजपूत की मौत को लेकर अभी तक छानबीन की जा रही है. वही हर रोज खुलासे होते जा रहे हैं. मगर मौत की वजह सामने नहीं आ पा रही हैं. स्टार्स से लेकर राजनीतिक नेता और उनके परिवार तक सभी के बयान लिए जा रहे हैं. अब सीबीआई ने इस केस में दूसरी बार अपनी जांच शुरू कर दी है. CBI धारा 302 के तहत सिद्धार्थ पिठानी और नीरज को गवाह बनाएगी.

CBI

सीबीआई गवाह बनाकर करेगी केस की जांच

सुशांत केस में CBI ने दूसरी बार अपनी छानबीन शुरू कर दी है. अब सीबीआई इस केस को हर एक एंगल से जांच और परख रही हैं. सीबीआई अब IPC 302 मर्डर के तहत सुशांत के मैनेजर सिद्धार्थ पिठानी और उनके कुक नीरज को गवाह बनाएंगी. बता दे सिद्धार्थ काफी लंबे समय से लोगों की नजर में है. और अब सीबीआई की भी उन पर पूरी नजर है. इसके अलावा सिद्धार्थ से उनके बयान और कई सबूत लिए जा चुके हैं. वही एम्स की फॉरेंसिक मेडिकल टीम ने सुशांत की विसरा रिपोर्ट को सीबीआई के हवाले कर दिया है. रिपोर्ट में उनकी बॉडी में किसी तरह के जहर की पुष्टि नहीं की गई है. सुशांत की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में टाइमिंग मेंशन ना होने के कारण एम्स के अधिकारियों ने कूपर अस्पताल पर भी आरोप लगाए हैं.

मौत से पहले सुशांत से मिली थी रिया चक्रवर्ती

बता दें दावा किया गया है कि मौत से एक दिन पहले 13 जून को रिया चक्रवर्ती सुशांत से मिली थी. बाद में सुशांत उनको घर छोड़ने भी गए थे. वहीं सूत्रों के मुताबिक रिया ने 8 जून को ही सुशांत का घर छोड़ दिया था. इस बात की भी जानकारी सिर्फ सिद्धार्थ पिठानी को है क्योंकि उस रात जो भी सुशांत से मिला था उन सब के बारे में सिद्धार्थ पिठानी जानते हैं.

ये भी पढ़ें -13 जून की रात को Sushant ने रिया को छोड़ा था घर , बीजेपी नेता बोले- मौजूद हैं गवाह !

मुस्कान अब्बासी


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *